• Tue. Apr 16th, 2024

शब्बीर अहमद/शरद पाठक, भोपाल/छिंदवाड़ा। अपने बिगड़े बयान और सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी करने वाली पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेत्री उमा भारती का बड़ा बयान सामने आया है। समय समय पर शराबबंदी और अन्य मुद्दों को लेकर सरकार को घेरने और पार्टी गाइडलाइन के खिलाफ बोलने वाली उमा भारती इस बार भगवान श्रीराम और हनुमान को लेकर दिए बयान से चर्चा में है। उन्होंने इसी मुद्दे को लेकर इस बार पार्टी पर बड़ा हमला बोला है।

प्रदेश के छिंदवाड़ा पहुंची उमा भारती ने सर्किट हाउस में पत्रकारों से चर्चा की। पत्रकारों से चर्चा के दौरान उमा भारती ने लोधी समाज पर दिए गए अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि मेरे कहने का मतलब यह था कि कोई भी धर्म या समाज किसी राजनीतिक पार्टी का बंधक नहीं हो सकता। शराबबंदी पर अपने बयान पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि अब जो नई शराब नीति बनेगी उसमें मेरे सुझाव शामिल किए जाएंगे।

Read More: राजधानी में एंकर से रेप! शराब पार्टी के दौरान बनाए संबंध, अश्लील VIDEO भी बनाया, अब लड़की के मंगेतर को अपनी रासलीला बताकर तोड़वा दी सगाई

मैं शराब की घोर विरोधी हूं। उन्होंने भगवान श्रीराम और हनुमान को लेकर भी कहा कि इन पर सिर्फ भाजपा का कॉपीराइट नहीं है। पठान मूवी में भगवा रंग वस्त्र के मामले में उमा भारती ने सेंसर बोर्ड को आड़ेहाथों लिया। उमा भारती ने कहा कि भगवा का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL