• Tue. Feb 27th, 2024

‘जिन अपराधियों का आप पक्ष ले रहे हैं जरा उनके ट्रैक रिकॉर्ड पर भी नजर डालिए..’, युवक को झूठे प्रकरण में फंसाने वाले दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर बीजेपी का पलटवार

ByCreator

Jan 8, 2024    150810 views     Online Now 313

शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्वियजय सिंह के आरोप वाले ट्वीट पर बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि ये कांग्रेस सरकार नहीं जो ऐसे अपराधियों को संरक्षण देकर नागरिकों को भय और डर के साये में रहने दे।

बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने आगे लिखा-  याद रखिए, ये भाजपा सरकार है जो अपराधियों के हौसलों को भी कुचलेगी और मंसूबों को भी। नागरिकों को ऐसे अपराधियों से भय मुक्त कर उनको सुरक्षित वातावरण देना भाजपा सरकार की प्राथमिकता है। जिन अपराधियों का आप पक्ष ले रहे हैं जरा उनके ट्रैक रिकॉर्ड पर भी नजर डालिए- वास्तिवकता यह है कि पुलिस के रिकॉर्ड में इन लोगों के विरुद्ध 25 से अधिक प्रकरण दर्ज हैं। जिनके विरुद्ध डकैती, हत्या, हत्या का प्रयास, वसूली और मारपीट के प्रकरण शामिल हैं। •2 मामलों में सात-सात वर्ष की सजा भी हो चुकी है। •इन अपराधियों के विरुद्ध 1987 से पुलिस प्रकरण दर्ज हैं। •यहां तक कि आप जिसे निर्दोष बता रहे हैं, उन पर खुद दिग्विजय सिंह कार्यकाल के दौरान 11 मामले पुलिस ने दर्ज किए हैं। और अधिक जानकारी के लिए इस पोस्ट में आधिकारिक दस्तावेज और वीडियो संलग्न कर रहा हूँ उसका अध्ययन कीजिए और देखिए जरूर। अपनी झूठ की दुकान बंद कर अपराधियों के संरक्षण देने वाली मानसिकता से उबरिये।

बता दें कि दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा था कि रामराज में निर्दोष लोगों पर झूठे प्रकरण में उन्हें फंसाना न्याय नहीं है। आपको शोभा नहीं देता। कृपया न्याय करिए। अब आप मुख्यमंत्री हैं और एमपी के हर नागरिक को उसके संवैधानिक अधिकार दिलाना आप का प्रथम कर्तव्य है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL