• Tue. Feb 27th, 2024

बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के खिलाफ पटना में FIR दर्ज, मंदिर को बताया था मानसिक गुलामी का रास्ता

ByCreator

Jan 9, 2024    150811 views     Online Now 455

पटना. मंदिर को लेकर टिप्पणी करने पर बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के खिलाफ पटना के पुलिस थाने में शिकायत दर्ज हुई है. हिंदूवादी संगठन ने शिक्षा मंत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की मांग की है. उनपर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगाया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हिंदू शिवभवानी सेना ने कोतवाली थाने में शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई. सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष लव कुमार सिंह ने कहा कि चंद्रशेखर ने मंदिर को गुलामी का रास्ता बताया. उन्होंने आरोप लगाया कि इससे देश के करोड़ों हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंची है. इसलिए मंत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाए.

इसे भी पढ़ें – मंदिर का रास्ता मानसिक गुलामी की ओर लेकर जाएगा और स्कूल का मार्ग प्रकाश दिखाएगा – शिक्षा मंत्री डॉ. चंद्रशेखर

बता दें कि नीतीश सरकार में आरजेडी कोटे से शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने हाल ही में एक कार्यक्रम में मंदिर को लेकर बयान दिया था. उन्होंने कहा कि मंदिर मानसिक गुलामी का रास्ता है. अगर किसी को चोट लगेगी तो वो मंदिर नहीं अस्पताल जाएगा. किसी को अफसर बनना है तो वो मंदिर नहीं स्कूल जाएगा.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL