• Tue. Feb 27th, 2024

मिशन-2024 : PM मोदी 17 को आएंगे वाराणसी, काशी से करेंगे प्रचार का शंखनाद

ByCreator

Dec 8, 2023    150811 views     Online Now 428

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार का शंखनाद करेंगे. पीएम 17 दिसंबर को वाराणसी आ रहे हैं. वे यहां फुलवरिया फोर लेन, गंगा पार सिक्स लेन सड़क, छह घाटों का मरम्मत एवं जल जीवन मिशन के तहत पेयजल परियोजनाओं सहित करीब दर्जनभर से अधिक परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. 

प्रधानमंत्री मोदी 17 दिसंबर की दोपहर बाद विशेष विमान से बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे. सबसे पहले वे छोटा कटिंग मेमोरियल स्कूल मैदान जाएंगे, जहां शहरी क्षेत्र के लिए आयोजित ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ पर आधारित प्रदर्शनी देखने के बाद लाभार्थी वर्ग के साथ संवाद करेंगे. इसके बाद प्रधानमंत्री अगले दिन बीएल डब्लू गेस्ट हाउस से सुबह हेलीकॉप्टर से उमरहां पहुंचेंगे, जहां दुनिया के सबसे बड़े मेडिटेशन सेंटर के रूप में स्थापित स्वर्वेद महामंदिर के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे. इसका लोकार्पण कर श्रद्धालुओं से संवाद कर सकते हैं.

PM modi in Barwani

काशी तमिल संगमम में करेंगे शिरकत 

प्रधानमंत्री काशी तमिल संगमम-2 का शुभारंभ 17 दिसंबर को करेंगे. इसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदी बेन पटेल समेत यूपी और तमिलनाडु के कई कैबिनेट और राज्य मंत्री, केंद्रीय मंत्री विधायक और सांसद भी शामिल होंगे. काशी तमिल संगमम का उद्देश्य दक्षिण और उत्तर भारत के संबंधों को और मजबूती प्रदान करना है. काशी तमिल संगमम में बड़ी संख्या में दक्षिण के लोग आएंगे. पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी की गलियों में भी भ्रमण कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL