• Wed. Feb 28th, 2024

CG में बयान से मचा बवालः बृहस्पति सिंह के बयान से भड़क उठे कांग्रेसी विधायक, कहा- ऐसे शब्द नहीं किए जाएंगे स्वीकार, उठी पार्टी से बाहर करने की मांग…

ByCreator

Dec 8, 2023    150821 views     Online Now 294

रायपुर. रामानुजगंज के पूर्व विधायक बृहस्पति सिंह ने प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा को लेकर तीखी बयानबाजी की थी. उन्होंने कुमारी सैलजा पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं. ये सब तब हुआ जब छत्तीसगढ़ चुनाव में मिली हार को लेकर दिल्ली में मंथन किया जा रहा था. बृहस्पति सिंह के बयान के बाद अब कांग्रेस के कई नेताओं ने उन्हें पार्टी से निकालने की मांग की है.

भड़के MLA राघवेंद्र और महिला विधायक लहरे

बृहस्पति सिंह के बयानबाजी को लेकर महिला विधायक कविता प्राण लहरे और विधायक राघवेंद्र ने नाराजगी जाहिर की है. विधायक कविता प्राण लहरे ने बृहस्पति सिंह की बयानबाजी को शर्मनाक बताया है. साथ ही संगठन और महिला के सम्मान को ठेस पहुंचाने की भी बात कही है. वहीं अलकतरा से विधायक राघवेंद्र सिंह ने भी बृहस्पत सिंह के बयान की निंदा करते हुए कहा है कि, ये अनुशासनहीनता है. मैं कुमारी सैलजा के लिए कहे गए शब्दों से काफी दुखी हूं. ऐसे शब्द बिल्कुल स्वीकार नहीं किए जा सकते.

बिलासपुर से पूर्व विधायक शैलेष पांडेय ने बृहस्पति सिंह के बयान को घातक करार देते हुए पार्टी को ठेस पहुंचाने वाला बताया है. किसी को भी संगठन के खिलाफ कोई बात नहीं कहनी चाहिए. साथ ही यह भी कहा कि, पार्टी नेतृत्व को लांछित करने वालों को पार्टी से निष्कासित करना चाहिए.

बृहस्पत सिंह ने कही थी ये बात

बृहस्पत सिंह ने बयान देते हुए कहा था कि, संगठन का कामकाज पूरी तरह से पटरी से उतर चुका था. ऐसा लग रहा था प्रदेश प्रभारी टी. एस. सिंहदेव को प्रमोट करने आईं थीं. अंबिकापुर में वह हिरोइन की तरह कार में बैठकर फोटो खिंचवाईं, उस कार को टी.एस. सिंहदेव चला रहे थे. बृहस्पत सिंह ने सैलजा पर सीधा आरोप लगाया कि, प्रदेश प्रभारी टिकट वितरण के मामले में बिक चुकी थी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Related Post

दर्दनाक हादसे में 2 युवतियों की मौत: धान से भरे ट्रक ने कुचला, कुछ दिन बाद होने वाली थी शादी
MP Morning News: लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में आज बड़ी बैठक, पीएम किसान उत्सव दिवस, सम्मान निधि की 16वीं किस्त होगी जारी, भोपाल समेत छह शहरों में चलेंगी इलेक्ट्रिक बसें 
इन सांसदों का कट सकता है टिकट: लोकसभा चुनाव को लेकर कल दिल्ली में बड़ी बैठक, प्रत्याशियों के नामों पर लग सकती है मुहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL