• Sun. Jun 16th, 2024

13 सितंबर का राशिफल : इस राशि के जातकों को आफिस में अधिकारों में मिलेगी वृद्धि, अवसरों से मिलेगा लाभ, जानिए अपनी राशि …

ByCreator

Sep 13, 2022    150817 views     Online Now 284

रायपुर. आज का पंचाग. दिनांक 13.09.2022 शुभ संवत 2079 शक 1944 सूर्य दक्षिणायन का आश्विन कृष्ण पक्ष तृतीया तिथि दिन को 10 बजकर 37 मिनट तक दिन मंगलवार रेवती नक्षत्र दिन को 06 बजकर 36 मिनट तक आज चंद्रमा मीन राशि में आज का राहुकाल दोपहर को 03 बजकर 04 मिनट से 04 बजकर 36 मिनट तक होगा.

आज के राशियों का हाल तथा ग्रहों की चाल

मेष राशि संतान के स्वास्थ्य से कष्ट. अध्ययन में बाधा से तनाव. पड़ोसियों से विवाद. चंद्रमा के उपाय करें – ऊॅ श्रां श्रीं श्रौं सः चंद्रमसे नमः का जाप करें. दूध, चावल, का दान करें. रूद्राभिषेक करें.

वृषभ राशि शिक्षा से संबंधित यात्रा में लाभ. जिंदगी में बदलाव की शुरूआत होगी. यात्रा के दौरान हाथ या कंधे में चोट. मंगल के उपाय – ऊॅ अं अंगारकाय नमः का जाप करें. मसूर की दाल, गुड दान करें.

मिथुन राशि – स्थान परिवर्तन के योग. आलस्य तथा भ्रम से हानि. नवीन वाहन या वस्त्र की प्राप्ति. चंद्रमा कृत दोषों की निवृत्ति के लिए – ऊॅ श्रां श्रीं श्रौं सः चंद्रमसे नमः का जाप करें. दूध, चावल का दान करें.

कर्क राशि कार्य की गुणवत्ता से लाभ. मेहनत से सफलता प्राप्त होगी. संतान के अध्ययन से संबंधित चिंता. शुक्र के उपाय – ऊॅ शुं शुक्राय नमः का जाप करें. चावल, दूध, दही का दान करें.

सिंह राशि प्रतिद्वंदियों द्वारा षड़यंत्र से मानसिक कष्ट. विवाद की संभावना. इलेक्ट्रानिक वस्तु की हानि. राहु के उपाय – ऊॅ रां राहवे नमः का एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें. सूक्ष्म जीवों को आहार दें.

See also  घर से निकला था शराब लाने लौटा कफन ओढ़करः ठेका कर्मचारियों ने पीट-पीटकर मार डाला, CCTV में कैद हुई वारदात

कन्या राशि डिप्रेशन फिल करेंगे. किसी काम में पूरा ध्यान नहीं लगा पाने के कारण परिणाम खराब. धन हानि. मंगल के उपाय – ऊॅ अं अंगारकाय नमः का जाप करें. मसूर की दाल, गुड दान करें.

तुला राशि – आफिस में अधिकारों में वृद्धि. अवसरों तथा लाभ में वृद्धि. आकस्मिक चोट. मंगल दोषों की शांति के लिए – ऊॅ अं अंगारकाय नमः का एक माला जाप करें. हनुमानजी की उपासना करें. गाय को रोटी गुड खिलाएं.

वृश्चिक राशि – बड़े अवसर बड़े लाभ से परिवर्तन के योग. सोचे अनुसार कार्य निपटेगा. आज कोई नया प्रपोजल मिलेगाए जिसके लिए आप प्रयासरत थे. शनिजनित दोषों से निवारण के लिए – ऊॅ शं शनैश्चराय नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें. काले वस्त्र का दान करें. उड़द या सरसों का तेल दान करें.

धनु राशि – एलर्जी से चिंता. रूका हुआ धन मिलेगा. आज समय अनुकूल है. शुक्र से उत्पन्न कष्टों की निवृत्ति के लिए – ऊॅ शुं शुक्राय नमः का जाप करें. मां महामाया के दर्शन करें. सुहाग की सामग्री का दान करें.

मकर राशि – सामाजिक कार्यो में व्यस्तता. जिम्मेदारी में वृद्धि. लीवर से संबंधित कष्ट. उपाय करने चाहिए – ऊॅ भौं भौमाय नमः का एक माला जाप करें. मंदिर में लड्ड़ का भोग लगायें.

कुंभ राशि – स्पोर्ट्स कैंप में आपके प्रयास सफल होंगे. उत्साह बढ़ने से एकाग्रता में वृद्धि. उत्साह से लाभ. केतु के उपाय – ऊॅ कें केतवें नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें. सूक्ष्म जीवों की सेवा करें. गाय या कुत्ते को आहार दें.

See also  सियासतः रॉबर्ट वाड्रा के बयान पर बवाल, साईं बाबा से तुलना पर BJP ने घेरा, कहा- जो राम को गाली देते हैं उन्हें भगवान बताने की कोशिश, कांग्रेस ने किया समर्थन, बोली- रावण भी रथ पर चलता था और बीजेपी भी, दोनों समान - Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

मीन राशि – आपका जिद्दी स्वभाव माता.पिता को परेषानी में डाल सकता है. अहंकार का त्याग करें. दोस्तों में अच्छे बुरे का फर्क करें. शनि के उपाय – ऊॅ शं शनैश्चराय नमः की एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें. भगवान आशुतोष का रूद्धाभिषेक करें. काले वस्त्र का दान करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL