• Wed. Feb 28th, 2024

हीरो ने करी नए लुक में ये करिजमा बाइक

ByCreator

Nov 13, 2023    150817 views     Online Now 483

Hero Karizma XMR 210 : हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) ने एक टीजर जारी किया है, जिसमें करिज्मा के नए मॉडल की लॉन्च डेट का खुलासा किया गया है! रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी ने पुष्टि की है कि हीरो करिज्मा का नया अवतार 29 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। माना जा रहा है कि करिज्मा का नया मॉडल हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 ( Hero Karizma XMR 210 ) हो सकता है। हालांकि, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर बाइक के नाम का खुलासा नहीं किया है।

Hero Karizma XMR 210


Hero Karizma XMR 210

Hero Karizma XMR 210

गुजरे जमाने की मशहूर फेयर्ड मोटरसाइकिल हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 ( Hero Karizma XMR 210 ) वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है। पहली बार 2003 में लॉन्च हुई करिज्मा ने कई सालों तक भारतीय बाइक बाजार पर राज किया है। देश की सबसे बड़ी बाइक कंपनी एक बार फिर इस बाइक पर दांव खेलने की तैयारी में है। हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) ने हीरो करिज्मा न्यू की लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। आने वाली बाइक 29 अगस्त को लॉन्च होगी. लोग करिज्मा के नए अवतार का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 की कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात की जाए तो हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 ( Hero XMR 210 ) की एक्स-शोरूम कीमत 1,82,900 रुपये है। कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 1,72,900 रुपये तय की है। उपलब्धता की बात करें तो इस हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) बाइक की बुकिंग आज दोपहर 2:10 बजे हीरो मोटोकॉर्प की आधिकारिक वेबसाइट पर शुरू होगी।

इंजन और फीचर्स : Karizma XMR 210

पावरट्रेन की बात करें तो हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 ( Karizma XMR 210 ) में 210 सीसी सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन होगा ! यह इंजन अधिकतम 25 bhp की पावर और 30 Nm का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है ! हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) मोटरसाइकिल के! लिए ट्रांसमिशन कर्तव्यों को पूरा करने वाला 6-स्पीड गियरबॉक्स होगा। सेफ्टी फीचर्स की बात करें ! तो मोटरसाइकिल आगे और पीछे दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक के साथ डुअल-चैनल एबीएस के साथ आएगी।

लुक और डिज़ाइन

नवीनतम टीज़र क्लिप में एक विशाल ईंधन टैंक और करिज्मा नाम का भी पता चलता है ! इससे यह भी संकेत मिलता है कि हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 ( Hero Karizma XMR 210 ) मोटरसाइकिल मूल करिज्मा की! तरह सेमी-फेयरिंग के साथ आएगी ! इसके अलावा मोटरसाइकिल का क्लिप-ऑन हैंडलबार भी नजर आ रहा है ! यह हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) मोटरसाइकिल शार्प और स्पोर्टी स्टाइल के साथ आएगी ! और उम्मीद है कि इसे इस महीने के अंत में पेश किया जाएगा ! आगामी करिज्मा एक्सएमआर 210 के अन्य डिजाइन तत्वों में एक नुकीली नाक, लंबी विंडस्क्रीन और फेयरिंग-माउंटेड दर्पण और स्प्लिट सीटें शामिल होंगी। इसके अलावा, आशा है !

Honda Activa Electric Scooter : 280 KM की रेंज में आएगा ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, होगा बहुत धांसू

Related Post

दर्दनाक हादसे में 2 युवतियों की मौत: धान से भरे ट्रक ने कुचला, कुछ दिन बाद होने वाली थी शादी
MP Morning News: लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में आज बड़ी बैठक, पीएम किसान उत्सव दिवस, सम्मान निधि की 16वीं किस्त होगी जारी, भोपाल समेत छह शहरों में चलेंगी इलेक्ट्रिक बसें 
इन सांसदों का कट सकता है टिकट: लोकसभा चुनाव को लेकर कल दिल्ली में बड़ी बैठक, प्रत्याशियों के नामों पर लग सकती है मुहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL