• Tue. Feb 27th, 2024

CRIME NEWS : एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या, पुलिस को मिले अहम सुराग

ByCreator

Nov 13, 2023    150818 views     Online Now 227

तृप्ति नगर से चौकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है. हत्यारे को पकड़ने के लिए पांच विशेष टीमों का गठन किया गया है. यह मामला कर्नाटक के उडुपी के तृप्ति नगर का है.

हत्यारे ने घर में घुसकर एक महिला, उसकी दो बेटियों और एक बेटे को सीने और पेट में चाकू मारकर वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने आरोपी के घटना स्थल के पास ऑटो से उतरने और बाइक से गिरने का वीडियो भी हासिल कर लिया है. पुलिस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

हत्यारे ने हसीना (46), उसकी बेटी अफनान (23), अयनाज (21) और बेटे असीम (12) की हत्या की है. हसीना का पति दुबई में काम करता है.पुलिस ने बताया कि हत्यारे ने नकाब पहन रखा था और घर में घुसकर महिलाओं की हत्या कर दी. असीम बाहर खेल रहा था और जब वह अंदर आया तो उसकी भी चाकू मारकर हत्या कर दी गई.

हत्यारे ने हसीना की सास के साथ भी मारपीट की. उसने पड़ोस की एक युवा लड़की को धमकी दी, जिसने शोर मचाने और मदद के लिए आगे आने की कोशिश की थी और उसे भगा दिया था. हत्यारा घर से कोई कीमती सामान नहीं ले गया. मृतक अफनान एयर इंडिया में काम करता था और रविवार को छुट्टी पर घर आया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL