• Tue. Apr 16th, 2024

बड़ा हादसा : डिवाइडर से टकराई बस, रामलला के दर्शन के लिए जा रहे 28 श्रद्धालु गंभीर, मची चीख-पुकार – Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

ByCreator

Dec 28, 2022    150817 views     Online Now 322

सुल्तानपुर. रामलला के दर्शन के लिए जा रही श्रद्धालुओं से भरी एक बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे में 28 श्रद्धालु घायल हो गए. पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां दो श्रद्धालुओं की हालत नाजुक होने पर चिकित्सक ने ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया.

बताया जा रहा है कि बस वाराणसी से अयोध्या जा रही थी. महाराष्ट्र के पुणे जिले के भोसरी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर के रहने वाले श्रद्धालु तीर्थयात्रा पर निकले हैं. वाराणसी में काशी विश्वनाथ धाम का दर्शन करने के बाद वे मंगलवार की देर शाम अयोध्या के लिए बस पर बैठकर निकले थे. बस बुधवार की भोर में सुल्तानपुर जिले के गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के टाटिया नगर के पास पहुंची थी कि अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई. तेज आवाज सुनकर टाटिया नगर पुलिस चौकी पर ड्यूटी पर मौजूद पुलिस कर्मी भागकर मौके पर पहुंचे.

इसे भी पढ़ें – Road Accident : ऑटो और कार में जोरदार टक्कर, दो महिलाएं घायल

पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने देतोबा काशीनाथ (70), विकास पंडरनाथ पांडेय (43) निवासी शास्त्रीनगर थाना भोसरी जिला पुणे महाराष्ट्र को ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया. हादसे की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी रवीश गुप्ता, सीएमओ डॉ. डीके त्रिपाठी, सीएमएस डॉ. एससी कौशल अस्पताल पहुंच गए.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL