• Sat. Jul 13th, 2024

वजन बढ़ने के कारण नहीं मितला था कोई काम, फिर अम्मा जी के किरदार ने बदली जिंदगी – सोमा राठौड़

ByCreator

Sep 12, 2022    150821 views     Online Now 290

‘भाबीजी घर पर हैं’ की अभिनेत्री सोमा राठौड़ (Soma Rathod) ने कॉमेडी-ड्रामा में अपने किरदार अम्मा जी से काफी लोकप्रियता हासिल की है. लेकिन उनका कहना है कि एक अभिनेत्री के रूप में उनका सफर कभी आसान नहीं रहा और उन्हें अपने करियर में रिजेक्शन और बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा है.

सोमा (Soma Rathod) ने कहा कि “इस उद्योग में एक अभिनेत्री के रूप में मेरी यात्रा एक रोलर कोस्टर की तरह रही है. हालांकि किसी ने शायद इस उद्योग में आने के लिए अभिनेत्रियों को चाकू की नोक पर वजन घटाने के नियमों से गुजरने की कहानियां सुनी हैं, लेकिन मेरी कहानी अलग है मुझे वजन बढ़ाना था. जब मैंने एक अभिनेत्री बनने का फैसला किया और ऑडिशन में भाग लेना शुरू किया, तो मैं न तो बहुत पतली थी और न ही बहुत मोटी थी. क्योंकि मैं किसी भी मानदंड को पूरा नहीं करती थी, मुझे अस्वीकार कर दिया जाता था. फिर मेरे एक दोस्त ने सुझाव दिया कि मुझे वजन बढ़ाना चाहिए.”

बता दें कि सोमा राठौड़ (Soma Rathod) ने ‘प्यार में थोड़ा ट्विस्ट’ और ‘जीजा जी छत पर है’ जैसे शो में काम कर किया है. अभिनेत्री ने कहा कि “प्लस-साइज भूमिकाओं के लिए कास्टिंग निर्देशकों द्वारा ध्यान आकर्षित करने के लिए मैंने वजन बढ़ाया.” इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के बाद, अभिनेत्री अपना वजन कम करने के लिए उत्सुक नहीं है और कहा कि यह उसकी ‘अलग पहचान’ है.

सोमा राठौड़ (Soma Rathod) ने कहा कि “मैं अम्मा जी की भूमिका निभाने के लिए रोमांचित हूं, क्योंकि इसने मुझे भारतीय टेलीविजन पर एक अलग पहचान दी है. बहुत कम लोग हैं जो चरित्र के मामले में उद्योग में मेरी प्रतिस्पर्धा में हैं. इसलिए, अधिक वजन होने के कारण, मुझे भूमिकाओं का लाभ मिलता है.”

See also  UP में भी होगा मंत्रिमंडल विस्तार, ओम प्रकाश राजभर को मंत्रिमंडल में मिलेगी जगह

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x
NEWS VIRAL