• Tue. Feb 27th, 2024

‘I Am sorry… I quit’ के बाद मौत : विवाहित महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना का लगाया आरोप, पति समेत 3 गिरफ्तार

ByCreator

Dec 9, 2023    150813 views     Online Now 199

मनेंद्र पटेल, दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई के वैशालीनगर की एक विवाहित महिला की ससुराल बसना में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है. मृतिका ने अपनी मौत से पहले व्हाट्सएप स्टेटस पर अपने बच्चों और रिश्तेदारों को I Am sorry लिखा था. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है. वहीं मृतिका के परिजन ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना और पति पर अवैध संबंध का आरोप लगाया है. साथ ही ससुराल वालों पर एफआईआर दर्ज करवाया है. मामले में पुलिस ने मृतिका के पति और सास-ससुर को हिरासत में लिया है.

जानकारी के अनुसार, भिलाई वैशालीनगर की बेटी सौम्या सलूजा का बसना निवासी गौरव सलूजा से साल 2013 में शादी हुआ था. वहीं मृतिका की संदिग्ध परिस्थितियों में ससुराल में मौत हो गई. मायके वालों को 8 दिसंबर की सुबह मौत की खबर मिली. वहीं मौत से पहले सौम्या सलूजा ने व्हाट्सएप स्टेटस लगाया था. जिसमें उसने ‘I Am sorry shubh & shanay, I Am sorry sorry mom & dad’ लिखा और दूसरे स्टेटस में ‘I quit’ लिखा था. मृतिका के छोटे भाई ने थाने में ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है. जिसपर पुलिस ने मृतिका के पति गौरव सलूजा, ससुर रंजीत सलूजा और सास संगीता सलूजा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर हिरासत में लिया है. वहीं मृतिका के शव को मायके वाले भिलाई लेकर पहुंच गए हैं. जहां आज शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

परिजनों ने आरोप लगते हुए कहा कि गौरव सलूजा का अवैध संबंध था, दहेज की डिमांड भी करता था. कई बार लाखों रुपए बैंक से ट्रांजेक्शन भी किए हैं. इसके साथ ही मायके वालों ने कहा कि बेटी फोन पर अपनी पीड़ा बताती थी. पति, सास और ससुर उसे प्रताड़ित करते थे. मरने से पहले सौम्या ने व्हाट्सएप स्टेटस पर बच्चों और परिजनों को सॉरी कहा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL