• Tue. Apr 16th, 2024

Big Accident : कपड़ा मार्केट में लगी भीषण आग, चपेट में आई 210 दुकानें, 30 पूरी तरह जलकर खाक – Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

ByCreator

Apr 1, 2023    150817 views     Online Now 297

प्रयागराज. शनिवार सुबह नेहरू कॉम्प्लेक्स में भीषण आग लग गई. जानकारी के मुताबिक आग की चपेट में 210 दुकानें आई हैं. इनमें 30 दुकानें पूरी तरह से जल गई हैं. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल की 20 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. कर्मचारियों ने 4.30 घंटे बाद आग पर काबू पाया. पूरे इलाके में धुआं फैल रहा है.

कांम्प्लेक्स में कपड़े और प्लास्टिक के सामान की दुकानें है. शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगने की बात सामने आ रही है. आस-पास की दुकानें भी बंद कराई गई. दरअसल, जहां पर आग लगी है वह शहर का सबसे घना इलाका है. पुराने शहर में घंटाघर के ठीक पीछे आग लगी है. इस इलाके में 10 हजार से ज्यादा दुकानें हैं. घंटाघर व चौक इलाका शहर का सबसे घना और भीड़भाड़ वाला इलाका है. यहां पूरे जिले से लोग कपड़े से लेकर हर एक सामान खरीदने आते हैं. यहां प्रतिदिन लाखों लोगों की भीड़ जुटती है.

इसे भी पढ़ें – दवा बाजार में लगी भीषण आगः मची अफरा-तफरी, कार जलकर राख, 5 दमकल की मदद से आग पर पाया काबू

बढ़ती आग की लपटों को देखते हुए दुकानदारों ने अपने दुकानों से सामान निकाल रहे है. वह अपने दुकान में रखे कपड़े और लेकर सुरक्षित स्थान पर ले जा रहे है. गनीमत यही रही है कि आग सुबह लगी. कहीं दोपहर में लगती तो काफी परेशानी होती है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL