• Fri. Jul 19th, 2024

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में एक पुलिसकर्मी ने मंगलवार को जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की. हालांकि आनन-फानन में उसे अन्य पुलिसकर्मियों ने इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. जहां उसका उपचार जारी है. बताया जा रहा है कि 112 में तैनात आरक्षी का पत्नी से फोन पर बात करते समय विवाद हो गया था. यह विवाद इतना बढ़ा कि पुलिसकर्मी ने उसने जहरीला पदार्थ खा लिया. इसकी जानकारी होते ही थाने में हड़कंप मच गया.

इसे भी पढ़ें: ‘मनीष दुबे को भगाना है-महोबा को बचाना है’ SDM ज्योति मौर्य के प्रेमी होमगार्ड कमांडेंट को लेकर महिलाओं में भारी आक्रोश, निलंबित करने की मांग

दरअसल, आगरा के कागरौल थाना क्षेत्र निवासी केशव सिंह वर्ष 2018 बैच का आरक्षी है. वर्तमान में उसकी तैनाती मैनपुरी के यूपी 112 कुर्रा थाना क्षेत्र में है. वह थाने में ही बने कमरे में वह रहता है. मंगलवार की शाम को वह अपने कमरे में था. इस दौरान वह फोन पर अपनी पत्नी से बात कर रहा था.

इसे भी पढ़ें: शादी के दो महीने बाद नवविहाहित ने की आत्महत्या, पत्नी भी फांसी के फंदे पर झूला

बताया जा रहा है कि पत्नी से बातचीत के दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसी दौरान केशव फोन पर बात करते हुए कोई जहरीला पदार्थ खा लिया. इससे उसकी तबीयत बिगड़ गई. आरक्षी ने फोन पर बात कर रही पत्नी को भी बता दिया कि उसने जहर खा लिया है. इसके बाद फोन काट दिया.

इसे भी पढ़ें: आशिक संग कमरे में न्यूड थी मां; अचानक आ गया 8 साल का बेटा, प्रेमी संग मिलकर कर दी हत्या

See also  किसानों को अब मिलेंगे सालाना 42 हज़ार

वहीं आरक्षी के जहर खाने के कुछ देर बाद अन्य थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों को हुई. जिसके बाद आनन-फानन केशव को मेडिकल कॉलेज, सैफई में भर्ती कराया. थाना पुलिस द्वारा उच्चाधिकारियों को घटना की जानकारी दी गई है. फिलहाल मेडिकल कॉलेज में आरक्षी का उपचार चल रहा है.

इसे भी पढ़ें: काशी में क्रूज और वाटर टैक्सी चलाने का नाविकों ने किया विरोध, अखिलेश यादव बोले- चुनाव में भाजपा को नहीं देंगे नदी पार करने

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x
NEWS VIRAL