• Fri. Jul 19th, 2024

LSG vs DC IPL 2023: Mark wood के पंजे में फंसा दिल्ली का खेमा, Mayers ने खेली तूफानी पारी, 50 रनों से जीता लखनऊ… – Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

ByCreator

Apr 1, 2023    150826 views     Online Now 205

LSG vs DC IPL 2023: लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स (LSG vs DC) के बीच लखनऊ के एकाना क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल (IPL 2023) का मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले को लखनऊ ने 50 रनों से जीत लिया है. लखनऊ की ओर से मायर्स ने ताबड़तोड़ 73 रनों की पारी खेली. वहीं मार्क वुड ने अपनी गेंदबाजी से कहर बरपाते हुए 5 विकेट चटकाए.

बता दें कि, दिल्ली ने टॉस जीतकर लखनऊ को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने 6 विकेट खोकर 193 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. जहां ओपनर के मायर्स ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए मात्र 38 गेंदों में 73 रन ठोंके. वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम की शुरूआत निराशाजनक रही. दिल्ली पृथ्वी शॉ के रूप में अपना पहला विकेट जल्दी गंवा दिया. उसके बाद मार्क वुड ने दिल्ली को एक ही ओवर में मार्श और सरफराज के रूप में दिया. जिसके बाद कप्तान वार्नर ने रायली रूसो के साथ पारी को संभाला. हालांकि, रूसो भी 30 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. वहीं अंत तक दिल्ली को जिताने की कोशिश में लगे कप्तान वार्नर ने 56 रनों की पारी खेली. जिसकी बदौलत दिल्ली 143 रन ही बना सकी. लखनऊ की ओर से मार्क वुड ने 3 विकेट झटके. इसके अलावा रवि विश्नोई और आवेश खान को 2-2 विकेट मिले.

मार्क वुड की घातक गेंदबाजी

लखनऊ की जीत में जीतना मार्यस का योगदान है, उतना ही मार्क वुड का है. मार्क वुड ने सरफराज और मार्श का विकेट एक ही ओवर में झटककर दिल्ली को बैकपुट में ढकेल दिया. यही वजह थी कि, एक से एक बैट्समैन से सजी दिल्ली की टीम स्कोर को चेज करने में नाकामयाब रहे. इस मुकाबले में मार्क वुड ने पंजा खोलते हुए 4 ओवर में 15 रन देकर 5 विकेट चटकाए.

See also  यूपी भाग्य लक्ष्मी में मिलते है 2 लाख , ऐसे ले

के मायर्स की मार

के मार्यस ने आईपीएल की अपनी पहली ही पारी में बल्लेबाजी की छाप छोड़ दी है. शुरुआत के 6 ओवर में मार्यस स्ट्रगल करते नजर आए. लेकिन उसके बाद मार्यस गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटे और ग्राउंड के चारों तरफ चौके-छक्के लगाए. मायर्स ने 192 की स्ट्राइक रेट से 73 रनों की पारी खेली, जिसमें 2 चौके औऱ 7 गगनचुम्बी छक्के शामिल है. साथ ही पूरन ने भी 21 गेंदों में 36 रनों की तेज तर्रार पारी खेली. वहीं अंत में आयुष बदोनी ने 7 गेंदों पर 18 रनों की जबरदस्त पारी खेली, जिसके बदौलत लखनऊ जायंट्स 193 रनों का लक्ष्य देने में कामयाब रही. दिल्ली की ओर से चेतन साकरिया और खलील अहमद ने 2-2 विकेट झटके. इसके अलावा अक्षर और कुलदीप के हाथ एक-एक सफलता लगी.

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x
NEWS VIRAL