• Thu. Mar 23rd, 2023

अनोखा विरोध प्रदर्शन: मंत्री बिसाहूलाल सिंह को सद्बुद्धि देने सर्वोदय मंडल ने उपवास रखकर जताया विरोध, भजन कीर्तन भी किया

ByCreator

Sep 12, 2022

न्यामुद्दीन अली,अनूपपुर। हमेशा विवादों के घिरे रहने वाले प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह की मुश्किलें थम नहीं रही है. गांधी प्रतिमा पर माल्यार्पण नहीं करने के मामले में सर्वोदय मंडल एवं राष्ट्रीय युवा संगठन ने उन्हें भगवान से सदबुद्धि देने के लिए एक दिवसीय उपवास कर धरना प्रदर्शन किया. इसके साथ ही मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है.

दरअसल राष्ट्रीय युवा संगठन सर्वोदय मंडल ने प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह के खिलाफ एक दिवसीय सत्याग्रह उपवास जिला चिकित्सालय अनूपपुर के सामने धरने पर बैठकर किया. राष्ट्रीय युवा संगठन ने पहले बिसाहूलाल सिंह के खिलाफ मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर ज्ञापन सौंपा. जिसके बाद उन्हें सद्बुद्धि देने के लिए संगठन ने सद्बुद्धि उपवास का आयोजन किया.

MP में कल से विधानसभा का मानसून सत्र: विपक्ष ने सरकार को घेरने की बनाई रणनीति, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- हर सवाल का देंगे जवाब

बता दें कि अनूपपुर नगर पालिका परिषद में 31 अगस्त को शपथ ग्रहण समारोह हुआ था. इसमें मंत्री बिसाहूलाल सिंह मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे. इस कार्यक्रम के संचालक के दौरान मंत्री को बापू की प्रतिमा पर माल्यार्पण के लिए पुकारा गया. इस पर मंत्री ने माला उठाई और एक कर्मचारी को माला देकर राष्ट्रपिता की मूर्ति पर माल्यार्पण करा दिया था. इस मामले का वीडियो सामने आने के बाद राष्ट्रीय युवा संगठन सर्वोदय मंडल के कार्यकर्ताओं ने सत्याग्रह करते हुए सुबह 11 से 5 तक मंत्री की सद्बुद्धि के लिए भजन कीर्तन किया है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed