• Mon. Apr 29th, 2024

धाकड़ बाइक को मात्र 40,000 रुपये में लाएं घर, जानें

ByCreator

Sep 13, 2022    150817 views     Online Now 468

Royal Enfield Bullet : देश की सबसे ताकतवर कंपनियों में गिनी जाने वाली रॉयल एनफील्ड ( Royal Enfield Bike ) धांसू बाइक्स लॉन्च करती रहती है, जिसे ग्राहकों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिलता है. अगर आपका बजट कम है और आप रॉयल एनफील्ड बाइक खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं है।

Royal Enfield Bullet

अगर किसी कारण से आपका बजट नई क्रूजर बाइक ( New Cruiser Bike ) खरीदने का नहीं है तो आप सेकेंड हैंड ( Second Hand ) खरीद कर अपने सपने को साकार कर सकते हैं। नई बाइक की कीमत 1.5 लाख रुपये से शुरू होती है। सेकेंड हैंड खरीदने के लिए आपको 50 हजार रुपये खर्च करने होंगे।

बाइक शोरूम कीमत

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 ( Royal Enfield Bullet 350cc ) को अगर आप शोरूम से खरीदने की सोच रहे हैं तो शुरुआती कीमत 1.48 लाख रुपये तय की गई है। साथ ही टॉप वेरिएंट को खरीदने के लिए आपको 1.63 लाख रुपये खर्च करने होंगे। अगर आप इस बाइक का सेकेंड हैंड ( Second Hand Bike ) मॉडल खरीदते हैं तो यह आपको काफी सस्ते में मिल जाएगी। पहली बार इन बाइक्स को खरीदने वालों के लिए यूज्ड बाइक्स ( Used bikes ) भी अच्छी हैं।

जानिए सेकेंड हैंड बाइक Royal Enfield Bullet कहां से खरीदें

आप रॉयल एनफील्ड की क्रूजर बाइक ( Royal Enfield’s Cruiser Bike ) के तीन पुराने मॉडल अलग-अलग मॉडल पर बिक्री के लिए रखे गए हैं। ऐसे कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म हैं जहां आप इस समय यूज्ड बाइक ( Used Bike ) खरीदकर अपने सपने को साकार कर सकते हैं। तीन पुराने बुलेट मॉडल OLX, Bike4Sale और Quikr पर बेचे जाते हैं।

इतने हजार रुपए में खरीदें सेकेंड हैंड बाइक

पहला पुराना मॉडल OLX वेबसाइट पर बेचा जा रहा है। बिक्री के लिए बाइक के 2012 मॉडल यहां सूचीबद्ध हैं। बाइक की कीमत 50,000 रुपये है। ध्यान रहे कि किसी फाइनेंस प्लान या ऑफर से आपको कोई लाभ नहीं मिलेगा।

जानिए 2013 मॉडल की कीमत

रॉयल एनफील्ड बाइक ( Royal Enfield’s Bike ) का दूसरा मॉडल क्विकर पर बेचा जा रहा है। यहां 2013 मॉडल बाइक्स की बिक्री हो रही है। इस बाइक के लिए आपको 60,000 रुपये खर्च करने होंगे। Quikr पर कोई वित्तीय योजना या प्रस्ताव सूचीबद्ध नहीं है।

इस मॉडल बाइक को 65,000 रुपये में खरीदें

बाइक के तीसरे मॉडल को Bikes4sale वेबसाइट पर बेचा जा रहा है. यहां बिक्री के लिए बुलेट ( Royal Enfield’s Cruiser Bike ) के 2015 मॉडल सूचीबद्ध हैं। 2015 मॉडल के लिए 65,000। लेकिन यहां कोई फाइनेंस प्लान या लोन की सुविधा नहीं है। रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 ( Royal Enfield’s Bullet 350cc ) के इंजन और माइलेज के बारे में और जानें।

यह भी पढ़ें :- DAP Urea New Price : डीएपी और यूरिया खाद के नये दाम, खाद के दाम लगातार क्यों बढ़ रहे है, जानिए

LIC Best Pension Plan : एलआईसी के इस प्लान में एक बार करें निवेश, हर महीने मिलेंगे 12 हजार रूपये

SBI e-Mudra Loan Online Apply : मिनटों में घर बैठे मिलेंगा लोन, करें ऐसे ऑनलाइन अप्लाई

CHC Farm Machinery : किसान ले सकेंगे खेती के लिए कृषि उपकरण, बहुत ही कम किराये पर जल्द ले फायदा

Related Post

हेट स्पीच पर पीएम मोदी-राहुल गांधी EC को आज देंगे जवाबः जानें किस नफरती बयान पर दोनों को मिला है नोटिस
अनियंत्रित होकर पलटा डंपर, मकान क्षतिग्रस्त, बड़ा हादसा टला
IPL 2024, GT vs RCB: आज के पहले मुकाबले में गुजरात और बेंगलुरु के बीच होगी भिड़ंत, जानिए कैसा है पिच का हाल और दोंनो टीमों की प्लेइंग 11

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL