• Mon. Apr 29th, 2024

अक्षय कुमार की रक्षा बंधन ने मचाई धूम, देखे रिव्यु

ByCreator

Sep 8, 2022    150830 views     Online Now 252

Raksha Bandhan Film : रक्षा बंधन फिल्म ( Bollywood Film) देख कर लोगो ने अक्षय कुमार ( Akashy Kumar ) को किया माफ़ और बोले  किंग ऑफ बैक इस फिल्म ( Raksha Bandhan Film ) को देख कर  लोग हुए इमोशनल  इस फिल्म में दहेज़ प्रथा और भाई बहन के प्यार को दिखाया है ! इस  फिल्म में अक्षय कुमार की लेडीलव का रोल भूमि पेडनेकर ( Bhumi Pednekar) ने किया है ! जानिए इस फिल्म में लोगो का क्या रिस्पांस है !

 Raksha Bandhan Film

Raksha Bandhan Film

Raksha Bandhan Film

 

2022 में दो फिल्म फ्लॉप होने के बाद एक बार वापस वही अंदाज में लौट कर आये अक्षय कुमार ( Akashy Kumar ) और अपने दर्शक को इस फिल्म ( Bollywood Film ) से  एंटरटेनमेंट किया ,इस फिल्म को  देख कर लोगो का रिएक्शन ( Reaction) बहुत ही कमाल का था !क्यूंकि सेलेब्स और पब्लिक को यह फिल्म बहुत  पसंद आ रही है !

पब्लिक को पसंद आई Raksha Bandhan

इस फिल्म ( Raksha Bandhan Bollywood Film ) में भाई बहन के रिश्ते की कहानी को दिखते हुए ! पब्लिक को इमोशनल कर दिया है ! लोगो  ने इस फिल्म को 2022 की बेस्ट फिल्म कहा है ! अक्षय कुमार ( Akashy Kumar ) की इस फिल्म जोरदार एक्टिंग  (Acting ) दिखाई गई है ! और पब्लिक को खूब एंटरटेनमेंट  भी करवाया है !

इस फिल्म में अक्षय कुमार ( Akashy Kumar ) ने लोगो का दिल छू लिया हे है ! और इस फिल्म का म्यूजिक भी लोगो को बहुत पसंद आया है !  यह फिल्म 70 करोड़ रुपए में बनाई गई है ! और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर  6 दिन में 2 .10 करोड़ रुपए कमा लिए है !फिल्म रखा बंधन का टोटल बॉक्स ऑफिस ( Bollywood Box Office ) अभी तक 36 .57 करोड़ रुपए कमा चूँकि है !

Akashy Kumar का जबरदस्त रोल

अक्षय कुमार ने इस फिल्म ( Bollywood Film )  में बहुत जबरदस्त रोल निभाया है ! पहले फिल्म में अक्षय कुमार ( Akashy Kumar ) ओवरएक्टिंग करते हुए नजर आये , लेकिन बाद में  पता चला उनका  किरदार ही ऐसा  था ! इस फिल्म में अक्षय की बहन का  किरदार सादिया  खतीब( Sadai Khateeb) ,सहेजमीन कौर , दीपिका खन्ना  ( Deepika Kahnna ), स्म्रति श्रीकांत (smrithi Srikanth) ने कमल का रोल निभाया है ! भाई और बहन का बॉन्ड  जबरदस्त है ! इस फिल्म को देख क्र आपको अपने भाई और बहन के बचपन की याद जरूर आएगी !

यह भी जानें :- 

Free Ration Scheme Updated : फ्री राशन लेने वालों के लिए खुशखबरी, सितंबर में भी मिलेगा गेहूं-चावल

Sukanya Samriddhi Account September : अब सुकन्या खाते में मिलेंगे 66 लाख , देखें इसकी पूरी गणना

Vidhwa Pension Yojana Double Amount Check : विधवा पेंशन की राशि हुई डबल , अब मिलेंगे 4500 रुपए

Related Post

हेट स्पीच पर पीएम मोदी-राहुल गांधी EC को आज देंगे जवाबः जानें किस नफरती बयान पर दोनों को मिला है नोटिस
अनियंत्रित होकर पलटा डंपर, मकान क्षतिग्रस्त, बड़ा हादसा टला
IPL 2024, GT vs RCB: आज के पहले मुकाबले में गुजरात और बेंगलुरु के बीच होगी भिड़ंत, जानिए कैसा है पिच का हाल और दोंनो टीमों की प्लेइंग 11

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL