• Mon. Apr 29th, 2024

स्कूल से घर लौट रही 13 साल की छात्रा से दो लोगों ने किया गैंगरेप, बनाया अश्लील Video, किसी को बताने पर वायरल करने की दी धमकी

ByCreator

Sep 12, 2022    150812 views     Online Now 180

हापुड़. स्कूल से घर लौट रही 13 साल की छात्रा से दो लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और घटना को अंजाम देने के बाद पीड़िता को धमकी दी कि अगर किसी को इसके बारे में बताया तो जान से मार देंगे. रेप वारदात से डरी हुई छात्रा ने अपने साथ हुई घटना के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन आखिरकार उसने अपने परिजनों से बातचीत के दौरान घटना के बारे में उन्हें बताया.

जानकारी के अनुसार बच्ची अपने स्कूल से घर लौट रही थी. वह कक्षा सात में पढ़ती थी. इसी दौरान दलित किशोरी के साथ दो युवकों ने खेत में खींचकर दुष्कर्म किया. आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया और मुंह बंद रखने के लिए उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी. गुमसुम रहने पर मां ने बच्ची से पूछताछ की तो पीड़िता ने आपबीती बताई. पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए एक को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें – Crime News : दलित नाबालिग लड़की से गैंगरेप, 5 आरोपी गिरफ्तार

देहात थाना क्षेत्र के अन्तर्गत एक गांव निवासी 13 साल की छात्रा पास के सरकारी स्कूल में कक्षा सात की छात्रा है. पीड़िता के पिता ने बताया कि यह घटना तीन सितंबर की है. दोपहर के समय स्कूल की छुट्टी के बाद छात्रा पैदल ही अपने गांव लौट रही थी. इसी दौरान रास्ते में बाइक पर पहुंचे पड़ोस के गांव निवासी दो युवकों शहजाद और भूरे ने उसे किसी बहाने से रोक लिया. दोनों आरोपी किशोरी को खींचकर गन्ने के खेत में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Post

हेट स्पीच पर पीएम मोदी-राहुल गांधी EC को आज देंगे जवाबः जानें किस नफरती बयान पर दोनों को मिला है नोटिस
अनियंत्रित होकर पलटा डंपर, मकान क्षतिग्रस्त, बड़ा हादसा टला
IPL 2024, GT vs RCB: आज के पहले मुकाबले में गुजरात और बेंगलुरु के बीच होगी भिड़ंत, जानिए कैसा है पिच का हाल और दोंनो टीमों की प्लेइंग 11

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL