• Sun. Apr 28th, 2024

GF किसी और से करने लगी थी बात, BF ने ब्लेड

ByCreator

Mar 21, 2023    150818 views     Online Now 433

Love affair News: जौनपुर जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक युवती की हत्या कर शव फेंकने के आरोप में उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है और मृतक युवती के प्रेमी ने ही पहले उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर ब्लेड से वार कर उसकी हत्या कर दी.

पुलिस की ओर से यह भी बताया गया कि युवती दूसरे युवक से बात करने लगी थी, जिससे उसका प्रेमी नाराज था। मना करने पर भी युवती नहीं मानी, जिसके बाद उसने ऐसा कदम उठाया। फिलहाल पुलिस द्वारा गिरफ्तार युवक के खिलाफ आवश्यक एवं कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

आरोपी मृतक का दूर का रिश्तेदार बताया जा रहा है

दरअसल, गत शुक्रवार को जौनपुर जिले के मीरगंज थाना अंतर्गत असवान गांव में रेलवे ट्रक से कुछ ही दूरी पर अरहर के खेत में एक बच्ची की लाश मिली थी. किशोरी के गले पर धारदार हथियार से वार किया गया था। इस घटना का खुलासा करने के लिए मीरगंज थाने के साथ ही मोरा बादशाहपुर थाने की पुलिस को भी तैनात किया गया था.

पुलिस टीम ने सोमवार को प्रयागराज जिले के सरायममारेज विरेसांव गांव निवासी प्रीतम कुमार नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपी मृतका का दूर का रिश्तेदार है और दोनों के बीच करीब 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

बेहोश कर रेप के बाद मार डाला

पुलिस पूछताछ में आरोपी प्रीतम कुमार ने स्वीकार किया कि उसकी प्रेमिका दूसरे युवक से बात करती थी। उसने उसे कई बार समझाया लेकिन वह नहीं मानी। ऐसे में सोमवार को उसने फोन कर मिलने के लिए बुलाया। प्रीतम के बुलाने पर उसकी प्रेमिका मिलने को राजी हो गई। इसके बाद आरोपी ने बताया कि वह उसे अरहर के खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

अरहर के खेत में दुष्कर्म के बाद उसने प्रेमिका को कुछ खिला दिया जिससे वह बेहोश हो गई। प्रेमिका के बेहोश होने पर उसने उस पर ब्लेड से कई वार किए और जब उसकी मौत हो गई तो वह वहां से भाग गया। इस मामले में पकड़े गए युवक की निशानदेही पर पुलिस ने मृतक का स्कूल बैग व हत्या में प्रयुक्त ब्लेड व मोबाइल आदि बरामद कर लिया है.

प्रेमी ने खेला खूनी खेल
प्रेमी ने खेला खूनी खेल

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL