• Tue. Apr 16th, 2024

Dalljiet Kaur ने तलाकशुदा महिलाओं को दिया मैसेज, कही मन की बात… – Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

ByCreator

Mar 22, 2023    150825 views     Online Now 459

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस Dalljiet Kaur 18 मार्च 2023 को मुंबई में ब्रिटेन के रहने वाले निखिल पटेल के साथ शादी कर नए जीवन की शुरुआत की है. इसके साथ ही उन्होंने अपने जैसे तलाकशुदा महिलाओं और विधवा महिलाओं के लिए एक नोट भी शेयर किया है.

एक्ट्रेस की पहली शादी अभिनेता शालीन भनोट से हुई थी, और साल 2013 में उनका तलाक हो गया था. एक्ट्रेस ने अब निखिल से शादी की, वो भी तलाकशुदा हैं, और उनकी पूर्व पत्नी से उन्हें दो बेटियां हैं. 22 मार्च को अपने इंस्टा हैंडल से दलजीत कौर ने तलाकशुदा और विधवा महिलाओं के लिए एक स्पेशल नोट लिखा. उन्होंने लिखा है, “‘उम्मीद’ का मतलब आशा करना है. अगर सपना देखने की हिम्मत है, तो उसे पूरा करने की भी होगी.”

दलजीत ने लोगों को सलाह दी कि जब वे कठिन समय से गुजर रहे हों, तब भी समाज की बात न सुनें. उन्होंने साझा किया, “जब जीवन आपको नीचे खींचता है, और समाज आपको मनाने की कोशिश करता है व आपको लाखों नकारात्मक कारण बताता है कि आपको ऐसा क्यों नहीं करना चाहिए … यही वह वजह है कि जब आपको ऐसा ही करना चाहिए!

एक्ट्रेस ने यह भी कहा की यह समय कठिन होता है. किसी को भी अपने जीवन को परिभाषित न करने दें. आपके पास जीने के लिए केवल एक ही लाइफ है, इसलिए इसे वह सब कुछ दें जो आपके पास है. अपने बच्चों, दोस्तों और परिवार को बताएं कि खुशी रूढ़िवादिता से परिभाषित नहीं होती है, यह अनुभवों और उनसे मिलने वाली सीख से परिभाषित होती है.

नवीनतम खबरें –

इसे भी पढ़ें –

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL