• Fri. Jul 19th, 2024

यहां लगे पोस्टर- यूपी प्लस बिहार-गई मोदी सरकार

ByCreator

Sep 11, 2022    150826 views     Online Now 470

लखनऊ. समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर नीतीश कुमार व अखिलेश यादव के बड़े से लगे से पोस्टर को लेकर दिनभर यूपी बिहार की सियासत को लेकर चर्चा चलती रही. इसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की फोटो है. लिखा है यूपी प्लस बिहार-गई मोदी सरकार.

यह पोस्टर सपा नेता आईपी सिंह ने लगाया है. सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा का बिहार व यूपी से सफाया होने जा रहा है. पर वह इस बात से इन्कार करते हैं कि अखिलेश यादव ने नीतीश कुमार को अपना नेता मान लिया है. उनका कहना है कि इस तरह की कोई बात नहीं है.

असल में यूपी की 80 सीटें और बिहार की 40 सीटों को जोड़कर कहा गया कि ‘यूपी प्लस बिहार गई मोदी सरकार’. इस बीच सपा मीडिया सेल के ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया कि यूपी बिहार की 120 सीटों पर खेला होगा. इन्हीं पर भाजपा हारेगी. 2024 में इन्हीं 120 सीटों पर सपा, राजद, जेडीयू मिलकर भाजपा को हराएंगे. नीतीश ने मुलायम व अखिलेश यादव से की थी मुलाकात नीतीश कुमार की हाल में मुलायम सिंह यादव व अखिलेश यादव से मुलाकात हुई थी. तब नीतीश कुमार ने यह भी कहा था अखिलेश यादव यूपी का नेतृत्व करें. सपा मुखिया इससे पहले तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर के साथ कई बार मुलाकात कर चुके हैं.

असल में राष्ट्रीय परिदृश्य में नीतीश कुमार खुद को पीएम पद के दावेदार होने का संकेत भी दे रहे हैं. दूसरी तरफ अखिलेश यादव पीएम पद की उम्मीदवारी के लिए विपक्षी नेताओं में वह किसी नाम नहीं ले रहे हैं.

See also  किसान अब फ्री में करवाएं बोरिंग ऐसे ले

ये खबरें भी जरूर पढ़े-

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x
NEWS VIRAL