• Fri. Jul 12th, 2024

बांध पार करने की लगाई थी शर्त, आधे दूर में उखड़ी सांस

ByCreator

Oct 25, 2022    150822 views     Online Now 465

पुरषोत्तम पात्र, गरियाबंद। मंगलवार सुबह पीपरछेड़ी बंधा में नहाने गए युवक का पानी में डूबने से मौत हो गई. बांध पार करने की शर्त लगाई थी, जिसमें आधे दूर में दोस्त की उखड़ गई, वो फिर लाश बनकर बाहर निकला. परिवार में मातम पसर गया है.

दरअसल, घटना के विषय में मिली जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय से 45 किलोमीटर दूर ग्राम पीपरछेड़ी निवासी 24 वर्षीय दयाराम यादव पिता रेवा यादव जो ग्राम में मवेशी चराई का कार्य किया करता था.

वो अपने साथी पिंटू यादव के साथ मछली बांधा में नहाने गया था. उसी दौरान बांधा पार करने की शर्त लगाकर तैरना शुरू किए, लेकिन बांधा के बीच में ही सांस भर जाने से दयाराम डूब गया.

इस घटना से घबराए पिंटू दौड़ते हुए उसके घर में पहुंचकर घटना की जानकारी दी, तब मृतक का परिजन ग्रामीणों के साथ पुलिस थाना पीपरछेड़ी पहुंचकर घटना की रिपोर्ट लिखाई.

रिपोर्ट के आधार पर पीपरछेड़ी पुलिस ने जिला नगर सैनिक टीम रेस्क्यू टीम प्रभारी जितेंद्र सेन,गोपी ठाकुर,ललित कुमार, सोहन, इंदल, मनीष कश्यप,संजय नेताम गोताखोर के साथ मौके पर पहुंचे. 6 घंटे की मशक्कत के बाद जाल के माध्यम से पानी में डूबे शख्स को निकाला गया.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

See also  चलती ट्रेन में कैंसर मरीज की बिगड़ी तबीयतः जनता एक्सप्रेस को रोककर जिला अस्पताल में कराया भर्ती, इलाज कराने बिहार से जा रहे थे मुंबई
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x
NEWS VIRAL