• Mon. Mar 4th, 2024

1 गाड़ी, 2 चोर और 200 सीसीटीवी फुटेजः शातिर चोरों ने ज्वेलरी शॉप के सामने खड़ी बोलेरो पर किया हाथ साफ, सेंधमारी की वारदात CCTV में कैद, देखें VIDEO…

ByCreator

Sep 9, 2022    150812 views     Online Now 291

लक्ष्मीकांत बंसोड़, बालोद. जिले के गुंडरदेही नगर से ज्वेलरी शॉप के सामने रखी बोलेरो को चोरी करने का मामला सामने आया. जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें चोर बड़ी सफाई के साथ घटना को अंजाम देता नजर आ रहा है. हालांकि पुलिस ने 200 सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है.

जानकारी के अनुसार प्रार्थी धरमचंद जैन ने थाने में शिकायत की थी कि, उनकी बोलेरो प्लस क्रमांक सीजी 07 एम 9417 को 5 सितंबर को रात में झिलमिल ज्वेलर्स गुंडरदेही के सामने रखा था, जिसे अज्ञात चोर चोरी कर ले उड़े थे. जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला किया था. वहीं मामले को गंभीरता से लेते हुए बालोद एसपी जितेंद्र यादव और एडिशनल एसपी हरीश राठौर ने जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने के निर्देश दिए. जिसके बाद पुलिस की टीम ने 24 घंटे के भीतर बोलेरो को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं एक आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस ने घटना में कार को बरामद किया है. गुंडरदेही पुलिस के अनुसार आरोपी को घटनास्थल के आसपास 200 से अधिक सीसीटीवी फुटेज को देखा गया, जिसके आधार पर संदेही शैलेंद्र सिंह मकान नंबर 242 गुरु नानक नगर स्टेशन रोड दुर्ग को घेराबंदी कर पकड़ा गया.

आरोपी शैलेंद्र सागर से पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि, वह आपने साथी देवेंद्र लोधी निवासी सागर मध्यप्रदेश के साथ घटना को अंजाम दिया है. आरोपी को ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया गया है. जानकारी के अनिसार आरोपी के ऊपर 20 से अधिक प्रकरण पंजीबद्ध हैं. वहीं एक आरोपी की तलाश अब भी पुलिस कर रही है.

देखें वीडियो-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL