• Fri. Jun 14th, 2024

मुस्लिम दोस्त के साथ निर्माणाधीन घर में थी युवती, हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने पकड़ा, मचा बवाल

ByCreator

Jun 12, 2023    150815 views     Online Now 449

यूपी के मुरादाबाद में अलग-अलग धर्म के युवक और युवती को साथ देख फिर से हंगामा हुआ है। इस बार लड़की हिंदू थी और लड़का मुस्लिम। बजरंग दल के महानगर सह संयोजक की शिकायत पर मझोला पुलिस ने दोनों को नया मुरादाबाद के एक निर्माणाधीन मकान से पकड़ा है। पकड़े जाने के बाद लड़की ने कहा कि वो शहर के एक अस्पताल में नर्स है और घटना के वक्त अपने मुस्लिम दोस्त साजिद के साथ किराए पर मकान देखने गई थी।

वहीं पड़ोसियों ने पुलिस को लिखित शिकायत दी है कि जिस मकान को युवती किराए पर लेने की बात कह रही है वो अभी पूरी तरह बना नहीं, बल्कि निर्माणाधीन है। मकान में कोई नहीं रहता। पुलिस ने प्रेमी साजिद को गिरफ्तार कर लिया हैँ। इस बार हंगामा करने वाली भीड़ पर कोई मुकदमा नहीं हुआ। जबकि इससे पहले 15 दिन मे हुए अधिकतर मामलो मे भीड़ तंत्र पर मुकदमा हुआ और आरोपी जेल गए थे।

डेढ़ घंटे से मकान में मौजूद थे दोनों..

सेक्टर 13 में इसी निर्माणाधीन के ठीक बराबर में रहने वाले सुशील त्यागी ने पुलिस से कहा कि जब युवक साजिद और युवती शिप्रा (बदला नाम) को मकान में गए डेढ़ घंटा बीत गया, इसके बाद ही उन्होंने पुलिस और बजरंग दल पदाधिकारियों को कॉल की। उन्होंने कहा कि मकान एक मुस्लिम व्यक्ति का है और काफी समय से अधबना पड़ा हुआ है। मकान में कोई भी नहीं रहता और न वो रहने लायक बना है। इसलिए इसे किराए पर देने का मतलब ही नहीं रहा.

See also  मध्यप्रदेश: भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट अथॉरिटी के नए डायरेक्टर बनाए गए रामजी अवस्थी

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया

बजरंग दल के महानगर सह संयोजक राजीव ठाकुर ने कहा कि नया मुरादाबाद के सेक्टर 13 में एक निर्माणाधीन मकान में हिंदू युवती के मुस्लिम युवक के साथ होने की सूचना उन्हें स्थानीय लोगों ने दी थी। जिसके बाद उन्होंने मौके पर जाकर पुलिस को सूचना दी। चौकी प्रभारी नया मुरादाबाद अनंत पाल सिंह ने मौके पर पहुंचकर युवक-युवती को मकान से पकड़ा और थाने ले गए।

पुलिस ने युवती को परिजनों के सुपुर्द किया

मझोला थाने के इंस्पेक्टर क्राइम जयदेव सिंह ने बताया कि पुलिस ने युवती संभल जिले में असमोली थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल में नर्स है। उसके परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया था। युवती ने बताया कि वो नया मुरादाबाद में किराए पर मकान तलाश रही थी। उसने इसमें अपने परिचित युवक साजिद (28 साल) की मदद मांगी। वो घटना के वक्त उसे मकान दिखाने लेकर गया था, तभी कुछ लोगों ने वहां हंगामा शुरू कर दिया।

पुलिस ने बताया कि साजिद मंगूपुरा का रहने वाला है और एक फैक्ट्री में काम करता है। इंस्पेक्टर ने बताया कि पूरी घटना की छानबीन करने के बाद पुलिस ने युवती को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। चौकी प्रभारी अनंतपाल सिंह ने बताया कि साजिद का शांति भंग में चालान किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL