• Wed. Feb 28th, 2024

50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी के साथ Tecno Spark 20C लॉन्च, चेक करें खूबियां…

ByCreator

Nov 22, 2023    150816 views     Online Now 304

टेक्नो ने अपनी Spark Series में एक और नया फोन लॉन्च कर दिया है. नए Tecno Spark 20C को कंपनी ने ग्लोबल वेबसाइट पर लिस्ट किया है. जबकि हाल ही में लॉन्च हुए Tecno Spark Go 2024 को मलेशिया में पेश किया गया था. बात करें नए टेक्नो स्पार्क 20सी की तो इस एंट्री-लेवल डिवाइस में ऑक्टा-कोर CPU, 5000mAh बैटरी और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है. आपको बताते हैं लेटेस्ट टेक्नो फोन की कीमत व फीचर्स के बारे में विस्तार से……

Tecno Spark 20C की कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात की जाए तो Tecno Spark 20C की कीमत का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. यह स्मार्टफोन Gravity Black, Mystery White, Alpenglow Gold, and Magic Skin (leatherback) जैसे कलर ऑप्शन में आएगा.

Tecno Spark 20C स्पेसिफिकेशन्स

टेक्नो स्पार्क 20सी स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.6 इंच एचडी+ (720 x 1612 रेजॉलूशन) डिस्प्ले दिया है. जिसके स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें कंपनी ने ऑक्टा-कोर चिपसेट दिया है. जिसमें आपको 128 जीबी तक इनबिल्ट स्टोरेज मिल रहा है. टेक्नो का यह फोन ऐंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. इसके साथ ही इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी यूजर को मिल रहा है. सबसे खास बात यह है कि, यह फोन Dynamic Port से लैस है, जिस पर यूजर्स आसानी से नोटिफिकेशन भी देख सकता है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें AI लेंस के साथ 50MP प्राइमरी रियर कैमरे के साथ एक AI लेंस शामिल किया गया है. इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन को 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया ह. अपने इस डिवाइस को पावर देने के लिए कंपनी ने इसमें 5000mAh की बैटरी दी है, जो 18W चार्जिंग सपोर्ट करती है. बेहतरीन साउंड के लिए कंपनी ने इसमें डुअल स्पीकर सेटअप दिया है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में आपको ब्लूटूथ, एफएम , OTG , जीपीएस और वाई-फाई जैसे फीचर्स मिलेंगे.

Related Post

दर्दनाक हादसे में 2 युवतियों की मौत: धान से भरे ट्रक ने कुचला, कुछ दिन बाद होने वाली थी शादी
MP Morning News: लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में आज बड़ी बैठक, पीएम किसान उत्सव दिवस, सम्मान निधि की 16वीं किस्त होगी जारी, भोपाल समेत छह शहरों में चलेंगी इलेक्ट्रिक बसें 
इन सांसदों का कट सकता है टिकट: लोकसभा चुनाव को लेकर कल दिल्ली में बड़ी बैठक, प्रत्याशियों के नामों पर लग सकती है मुहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL