• Sun. Dec 3rd, 2023

Shehnaaz Gill के पिता को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत … – Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

ByCreator

Oct 8, 2022    15089 views     Online Now 271

बिग बॉस सीजन 13 से चर्चा में आई शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता को जान से मारने की धमकी मिली है. एक्ट्रेस और पंजाबी सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता को ये धमकी फोन पर मिली है. इस धमकी भरे फोन कॉल की शिकायत शहनाज के पिता संतोंख सिंह सुख ने अमृतसर देहाती पुलिस में दर्ज कराई है.

मिली जानकारी के मुताबिक, अमृतसर से जालंधर के रास्ते में जंडियाला के पास संतोख सिंह के फोन पर विदेशी नंबर से कॉल आई थी. फोन उठाने पर कॉलर ने उन्हें दिवाली से पहले घर में घुसकर जान से मारने की धमकी दी. कॉलर ने संतोख को जान से मारने की धमकी देने से पहले गाली-गलौज भी की थी.

इसे भी पढ़ें – रुपए के मूल्य में ऐतिहासिक गिरावट, डॉलर के मुकाबले 82 रुपए से पार हुई कीमत…

संतोख सिंह पर पहले हो चुका है हमला

बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह को इससे पहले भी जान से मारने की धमकियां मिल चुकी है. संतोख 2021 में बीजेपी में शामिल हुए थे और 25 दिसंबर को दो अज्ञात हमलावरों ने उन पर हमला कर दिया था. दोनों आरोपियों ने संतोख पर फायरिंग शुरू कर दी थी. पुलिस के मुताबिक हमलावर अमृतसर के रहने वाले थे. इस हमले में संतोख बाल-बाल बच गए थे.

इसे भी पढ़ें – बॉयफ्रेंड पर 80 हजार खर्च करती है ये महिला, ‘शुगर बेबी’ के कारण बनी चर्चा का विषय, जानिए क्या है वजह …

संतोख की कार में चार गोलियां लगी थीं

घटना उस समय हुई जब संतोख अमृतसर से ब्यास जा रहे थे और जंडियाला गुरु इलाके में एक ढाबे पर रुके थे. पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए संतोख ने कहा था कि उनके बंदूकधारी वॉशरूम जाना चाहते थे और इसलिए उन्होंने गुरदासपुरिया ढाबे के पास अपनी कार रोक ली थी. इसी दौरान बाइक सवार दो लोग उनकी कार के पास पहुंचे और उन पर फायरिंग करने लगे. कथित तौर पर, उनकी कार में चार गोलियां लगी थीं. हालांकि संतोख के गनमैन जब उन्हें बचाने के लिए दौड़े तो हमलावर भाग गए.

Related Post

MP Election Result 2023 LIVE: मध्य प्रदेश में मतगणना शुरू, सबसे पहले पोस्टल बैलेट की होगी गिनती
BIG BREAKING: थाने में पदस्थ SI ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, फ्लैट में फंदे से लटकता मिला शव
कूनो नेशनल पार्क में राजस्थान के टाइगर की एंट्री: रणथंबोर सेंचुरी से 6 महीने पहले हुआ था लापता, चीतों की तरह रास आ रही यहां की जलवायु

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL