• Fri. Dec 8th, 2023

बच्चे को तालीबानी सजा का VIDEO: तथाकथित ब्रह्मचारी ने मासूम को पीटा, फिर रस्सी से पेड़ पर बांध दिया, बच्चा कहता रहा- प्लीज अंकल बचा लो

ByCreator

Sep 9, 2022    150812 views     Online Now 225

दिनेश शर्मा,सागर। मध्यप्रदेश के सागर जिले में तथाकथित ब्रह्मचारी का एक मासूम बच्चे को निर्ममता पूर्वक बांधते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में किसी दूसरे व्यक्ति को देख बच्चा यह भी कहते सुनाई दे रहा है की प्लीज अंकल बचा लीजिए. उसे कोई बचाने भी आता है, लेकिन वह निर्मम व्यक्ति रॉब झाड़कर उसे भगा देता है.  

AUDIO: किसान ने लहसुन के सही दाम नहीं मिलने पर कृषि मंत्री को फोन कर बताई परेशानी, जवाब मिला- लहसुन-प्याज मेरे विभाग में नहीं आते, मूंग की खेती करने की दी सलाह

यह वायरल वीडियो सागर के छोटा करीला स्थित सिद्धायतन जैन मंदिर का  बताया जा रहा है. बताया यह भी जा रहा है कि इस तथाकथित ब्रह्मचारी ने पहले बच्चे को पेड़ से बांधकर मारपीट भी की थी, लेकिन उसका वीडियो नहीं बन पाया. वायरल वीडियो देखने पर किसी को भी उस बच्चे पर तरस आ जाएगा. लेकिन बच्चे से बर्बरता करने वाले उस शख्स का ह्रदय जरा भी नहीं पिघला.

CMO मैडम ने दिखाया रौब: बोली- मैं PSC पास करके आई हूं, मुझे आपने नियुक्त नहीं किया, देखें VIDEO और जानिए पूरा मामला ?

इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने भी मामले को संज्ञान में लिया है. इस मामले में मोती नगर थाने में आरोपी राकेश के खिलाफ बच्चे को जबरन बंधक बनाने, मारपीट करने और एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जु गई है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Post

मध्य प्रदेश में विकसित भारत संकल्प यात्रा की आज से होगी शुरुआत, विकास का दर्शन करेंगे आम नागरिक
BIG BREAKING: नरेंद्र सिंह तोमर ने छोड़ा कृषि मंत्री का पद, जानिए कौन लेगा उनकी जगह…
बड़ा हादसा टला: अपार्टमेंट में गैस रिसाव से ब्लास्ट, धमाके से सहमे लोग, युवती घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL