• Mon. Mar 4th, 2024

अब कोई भी ले सकता है स्मार्टफोन, Realme ने नि

ByCreator

Sep 13, 2022    150814 views     Online Now 104

Realme Mobile Phone : Realme भारत में एक नया बजट-रेंज डिवाइस लॉन्च करने के लिए कमर कस रहा है, जिसे Realme C30s कहा जाता है। डिवाइस 14 सितंबर को 12PM IST पर लॉन्च होने के लिए तैयार है, और कंपनी ने डिवाइस के कुछ प्रमुख स्पेक्स का भी खुलासा किया है। अब, एक नई रिपोर्ट सामने आई है जो आगामी डिवाइस की कीमत का खुलासा करती है। आइए जानते हैं रियलमी सी30एस ( Realme C30s ) के बारे में सबकुछ…

Realme Mobile Phone

अगर आप 10 हजार रुपये से कम के बजट में अपने लिए लेटेस्ट और बेहतरीन फीचर्स वाला स्मार्टफोन ( Smartphone ) खरीदना चाहते हैं तो हमारे पास आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन रियलमी सी33 ( New Smartphone Realme C33 ) लॉन्च कर दिया है।

इस स्मार्टफोन की कीमत 10 हजार रुपये से भी कम है और इसमें आपको कई कमाल के फीचर्स दिए जा रहे हैं. आइए जानते हैं, यानी यह फोन ( Realme C33 Price in India ), क्या हैं इसके स्पेसिफिकेशंस ( Realme C33 Specifications ) और कहां से ( Realme C33 Flipkart ) और इसे कैसे खरीदा जा सकता है।

Realme Mobile Phone

TheCluesTech के अनुसार, हैंडसेट दो रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध होगा: 32GB स्टोरेज के साथ 2GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ 3GB रैम। बेस मॉडल की कीमत 7,999 रुपये (2GB रैम और 32GB स्टोरेज) होगी, जबकि 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,799 रुपये होगी।

Realme C30s के उत्पाद पृष्ठ से पता चलता है कि स्मार्टफोन 6.5-इंच डिस्प्ले को ड्यू-ड्रॉप नॉच के साथ स्पोर्ट करेगा। यह देखते हुए कि यह एक कम लागत वाला फोन है, हम मानक 60Hz रिफ्रेश रेट वाली HD+ स्क्रीन की कल्पना कर सकते हैं। डिस्प्ले में 16.7 मिलियन रंग और 88.7% स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात होगा।

C30s Smartphone

फोन में 5,000 एमएएच की बड़ी बैटरी होगी और सुरक्षा के लिए इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा। सॉफ्टवेयर की बात करें तो हैंडसेट एंड्रॉयड 12 पर आधारित रियलमी यूआई एस एडिशन पर चलेगा।

Realme C30s के कैमरे की बात करें तो फोन में एलईडी फ्लैश के साथ डिवाइस के पिछले हिस्से पर सिंगल 8MP का कैमरा होगा। आगे की तरफ इसमें 5MP का कैमरा होगा।

विशेष विवरण

ThePixel.vn की एक रिपोर्ट के अनुसार, Realme 9i स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 680 4G प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा, जो कि एक 6nm प्रोसेस टेक्नोलॉजी-आधारित प्रोसेसर है जिसे क्वालकॉम ने अक्टूबर में लॉन्च किया था।

इससे पहले Realme 9i के रेंडर ऑनलाइन लीक हुए थे, जिसमें फोन का डिज़ाइन Realme GT Neo 2 स्मार्टफोन के समान दिखाई दे रहा था। रेंडरर्स में हैंडसेट के पिछले हिस्से में स्क्रीन के निचले-बाएँ कोने पर Realme लोगो में एक छोटी ब्रांडिंग का भी पता चला। रेंडर में नीचे की तरफ यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के दाईं ओर एक सिंगल स्पीकर भी दिखाया गया है।

Realme 9i स्मार्टफोन में इसके पिछले वर्जन Realme 8i के मुकाबले कई अपग्रेड स्पेसिफिकेशन मिल सकते हैं। Realme 8i फोन की कीमत भारत में 13,999 रुपये से शुरू होती है, जिसमें फोन में 4GB रैम + 64GB स्टोरेज मिलती है। याद करने के लिए, Realme 8i को 6.6-इंच के फुल-एचडी + (1,080×2,412 पिक्सल) डिस्प्ले, ऑक्टा-कोर मीडियाटेक G96 प्रोसेसर, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5,000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया गया था।

यह भी पढ़ें :- DAP Urea New Price : डीएपी और यूरिया खाद के नये दाम, खाद के दाम लगातार क्यों बढ़ रहे है, जानिए

LIC Best Pension Plan : एलआईसी के इस प्लान में एक बार करें निवेश, हर महीने मिलेंगे 12 हजार रूपये

SBI e-Mudra Loan Online Apply : मिनटों में घर बैठे मिलेंगा लोन, करें ऐसे ऑनलाइन अप्लाई

CHC Farm Machinery : किसान ले सकेंगे खेती के लिए कृषि उपकरण, बहुत ही कम किराये पर जल्द ले फायदा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL