• Sat. Jul 13th, 2024

रवि किशन ने अपने 4 बच्चों के लिए कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार, अब सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल – Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

ByCreator

Dec 10, 2022    150819 views     Online Now 116

लखनऊ. गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन जनसंख्या नीति पर अपने एक बयान को लेकर विवादों में घिर गए हैं. उन्होंने अपने चार बच्चों के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहरा दिया. इसके बाद सोशल मीडिया पर उनसे सवाल किए जा रहे हैं.

भाजपा सांसद रवि किशन ने ये बयान एक निजी समाचार चैनल के एक कार्यक्रम में दिया. उनसे पूछा गया था, “आप जनसंख्या नियंत्रण बिल ला रहे हैं और सोशल मीडिया पर सवाल पूछा जा रहा है कि आपके चार बच्चे हैं.” इस पर उनका जवाब था कि अगर ये बिल कांग्रेस पहले लेकर आती तो वो ‘रुक जाते और चार बच्चे नहीं पैदा करते.’

बता दें कि सासंद रवि किशन और निशिकांत दुबे ने जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने के लिए प्राइवेट बिल पेश किया है. इस कार्यक्रम में उनसे पूछा गया कि खुद उनके चार बच्चे हैं और अब बिल लाकर दूसरों पर पाबंदी लगा रहे हैं. रवि किशन ने जो जवाब दिया उसे लेकर उनकी काफी आलोचना हो रही है.

रवि किशन ने कहा,”मेरी पत्नी लंबी, पतली, छरहरी थीं. मैंने उनके शरीर को बिगड़ते हुए देखा एक डिलीवरी, दूसरी डिलीवरी के बाद… कुछ दिमाग चलता नहीं था, संघर्ष कर रहा हूं, शूटिंग कर रहा हूं .. ये कर रहा हूं वो कर रहा हूं… तीसरी बेबी हुई.. चौथी बेबी भी हो गई फिर जीवन में ठहराव आया, मैच्योरिटी आई कुछ स्थिर हुए जीवन में, पैसा आया, धन .. दौलत…. अब जब मैं उन्हें देखता हूं आई फील सॉरी फॉर हर .”

इसे भी पढ़ें – सांसद रवि किशन ने जनसंख्या नियंत्रण पर पेश किया निजी विधेयक, कहा- यह नए भारत का करेगा निर्माण

See also  यह सिक्के माने जाते है शुभ, लाखो में है कीमत, देखे

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने लिखा, ” बच्चे पैदा होते गए और आपको पता ही नहीं चला? चलो कांग्रेस की कृपा से आप तीन बेटियों और एक बेटे के पिता तो बन गए.” उन्होंने आगे लिखा, “शरीर बिगड़ गया पत्नी का बच्चे पैदा करने से, यह पत्नी के लिए प्यार नहीं बॉडी शेमिंग है और हाँ अंग्रेजी बड़े ऐक्सेंटवा से बोलत हवा, कहाँ सिखला?”

फैक्ट चेकर और ऑल्ट न्यूज के फाउंडर मोहम्मद ज़ुबैर ने ट्विटर पर लिखा, ” तो बीजेपी सांसद रवि किशन के मुताबिक उनके चार बच्चों के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है. अगर कांग्रेस जनसंख्या नियंत्रण कानून लाती तो वो चार बच्चों के पिता नहीं बनते और उसके बाद इस बयान पर जोरदार तालियां बजती हैं!”

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x
NEWS VIRAL