• Wed. Feb 21st, 2024

क्या है अगली फिल्म का राज देखिए

ByCreator

Sep 16, 2022    150811 views     Online Now 106

Rakesh Omprakash Mehra Film : बाहुबली  ( Bahubali ) और कार्तिकेय-2 ( Kartikeya 2 ) से लेकर ब्रह्मास्त्र ( Brahmastra ) की ओपनिंग बॉक्स ऑफिस  (Bollywood Box Office ) तक कई निर्माता-निर्देशक अब पौराणिक कहानियों को पर्दे पर लाने का सपना देख रहे हैं ! महाभारत ( Mahabharat ) बनने की खबरें आ रही हैं ! ताजा मामला डायरेक्टर राकेश ओम प्रकाश मेहरा  (Rakesh Omprakash Mehra ) का है !

Rakesh Omprakash Mehra Film

Rakesh Omprakash Mehra Film

Rakesh Omprakash Mehra Film

वह अपने पुराने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट कर्ण के साथ फिर से सक्रिय हो गए हैं ! पहले वह इस फिल्म को निर्माता रॉनी स्क्रूवाला ( Ronnie  Screwvala) के साथ बना रहे थे ! लेकिन रॉनी 200 करोड़ रुपये के बजट को देखते हुए पीछे हट गए ! अब चर्चा है कि मेहरा इस फिल्म को अपने भाग मिला भाग स्टार फरहान अख्तर की प्रोडक्शन कंपनी के साथ बना रहे है

जानकारों के मुताबिक ब्रह्मास्त्र की शुरुआती प्रतिक्रिया के बाद मेहरा को लगा है ! कि दर्शक सुपर वीएफएक्स के साथ पौराणिक किरदारों से जुड़ी कहानियों को देखने के लिए तैयार हैं ! वह आनंद नीलकांतन ( Anand Nilekani ) के साथ कर्ण ( Karn ) की पटकथा का सह-लेखन कर रहे हैं ! कि उन्हें हैवी बजट फिल्म में विक्की की जगह ऋतिक रोशन जैसा बड़ा स्टार चाहिए !

फिलहाल देखना यह होगा कि कर्ण पर राकेश ओम प्रकाश मेहरा  ( Rakesh Omprakash Mehra ) का यह प्रोजेक्ट सच में चलता है या नहीं और क्या शाहिद और विक्की इसे निभाते नजर आएंगे ! हालांकि दोनों कलाकार बॉक्स ऑफिस पर अपनी काबिलियत को इतना साबित नहीं कर पाए कि कोई भी निर्माता उन पर 200 करोड़ का दांव लगा दे !

अभिनेताओं के साथ बातचीत

खबरों के मुताबिक मेहरा कर्ण की कहानी को दो हिस्सों में बनाना चाहती हैं ! हालांकि कुछ चर्चा है कि वह इस पौराणिक फिल्म को एक आधुनिक चरित्र के बहाने कहेंगे ! यानी नायक आज के समय का होगा और फ्लैशबैक में उसकी कहानी महाभारत के कर्ण से जुड़ी होगी !

वैसे अभी यह साफ नहीं है कि राकेश ओम प्रकाश मेहरा  ( Rakesh Omprakash Mehra ) की कहानी आखिर किस तरह आकार लेगी लेकिन इतना तय है कि वह फिल्म के बारे में गंभीरता से सोचने लगे हैं ! और उनकी नजर बॉलीवुड ( Bollywood ) के दो अभिनेताओं पर है ! जिन्हें वह कर्ण का रोल देने पर विचार कर रहे हैं ! दोनों से उनकी बातचीत भी हुई है !

ये हैं वो दो अभिनेता

जहां तक ​​एक्टर्स की बात है ! तो मेहरा ने दो-तीन एक्टर्स के साथ अपना आइडिया शेयर किया है ! कर्ण की भूमिका की दौड़ में शामिल इन दो अभिनेताओं में शाहिद कपूर ( Shahid  Kapoor ) और विक्की कौशल ( Vicky Kaushal ) का नाम है ! मेहरा शाहिद के संपर्क में थे जब रोनी स्क्रूवाला यह प्रोजेक्ट कर रहे थे लेकिन एक्सेल एंटरटेनमेंट की एंट्री के बाद विकी कौशल राकेश ओम प्रकाश मेहरा के साथ नजर आए हैं ! विक्की एक बार मेहरा के ऑफिस भी जा चुके हैं ! दिलचस्प बात यह है कि विक्की महाभारत के एक अन्य पात्र अश्वत्थामा की कहानी भी कर रहे हैं ! हालांकि कुछ खबरें थीं कि रॉनी स्क्रूवाल उस प्रोजेक्ट को कर रहे थे और उन्होंने कहा था !

यह भी जाने  :-  Sapna Choudhry Dance : सपना चौधरी के इस आयटम सांग ने फेन्स का दिल जीत लिया

Related Post

आईजी का इंस्पेक्शन: दरबार लगाकर आईजी ने पुलिसकर्मियों की समस्याएं सुनीं और समाधान का दिया आश्वासन, कानून व्यवस्था सुधारने के सख्त निर्देश…
बहू के Bedroom और Bathroom में ससुर ने लगाए Hidden Camera, फिर बनाने लगा Porn Video
भारत में बने ड्राइविंग लाइसेंस से इन देशों में चला सकते हैं गाड़ी, Foreign Trip से पहले जान लीजिए क्या है नियम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL