• Tue. Apr 16th, 2024

कर्ण मिश्रा,ग्वालियर। मप्र के ग्वालियर के MLB कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष के एक छात्र की सीनियर छात्रों ने रैगिंग की है. सीनियर छात्रों ने जूनियर छात्र से उठक-बैठक लगवाई, जब जूनियर ने विरोध किया तो रॉड से पिटाई कर दी. जूनियर की शिकायत पर प्राचार्य ने एंटी रैगिंग कमेटी को मामला सौंप दिया. इसके बाद सीनियर छात्र के घर पर बाइक सवार युवकों ने फायरिंग कर दी. सीनियर ने जूनियर छात्र पर फायरिंग कर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

दरअसल MLB कॉलेज के बीए द्वितीय वर्ष के छात्र विक्रम सिंह तोमर ने प्राचार्य से शिकायत की थी कि वो सुबह क्लास के अंदर जा रहा था, तभी BA अंतिम वर्ष के सीनियर छात्र मनोज गुर्जर, संजीव गुर्जर ने उसे क्लास में जाने से रोका और नाम पूछा. इसके बाद सीनियर ने उससे उठक-बैठक लगाने को कहा. जब उनसे बात नहीं सुनी तो ऐसा करने से मारपीट कर उठक बैठक लगवाई और कहा कि हम तुम्हारे सीनियर हैं. इसके बाद वो चले गए.

बीजेपी नेता ने नौकरी का झांसा देकर महिला से किया रेप: पीड़िता को जबलपुर से भोपाल ले गया, कार में किया दुष्कर्म

जूनियर छात्र विक्रम सिंह ने कंपू थाने पहुंचकर शिकायत की थी, लेकिन बात खत्म नहीं हुई. माधौगंज थाना क्षेत्र के बालाजीपुरम में देर रात मनोज गुर्जर के घर कुछ लड़कों ने फायरिंग कर दी. जिस पर मनोज ने छुपकर अपनी जान बचाई. इस पर तत्काल उसने पुलिस को सूचना दी. जिस पर हमलावर भाग गए. इस हमले की सूचना मिलते ही मधौगंज पुलिस आधी रात को ही बालाजीपुरम पहुंच गई.

इंदौर में खौफनाक वारदात: 6 साल की बच्ची की चाकू मारकर हत्या, आरोपी ने 10 मिनट में घटना को दिया अंजाम

छात्र मनोज गुर्जर ने जूनियर छात्र विक्रम तोमर, राजा यादव, दिलिप तोमर और दिव्यांश मेहरा पर फायरिंग कर और उसकी जान लेने के प्रयास का आरोप लगाया है. गोलियों से घर के कांच टूट गए हैं. फिलहाल पुलिस ने छात्र मनोज की शिकायत पर विक्रम तोमर सहित उसके साथियों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL