• Wed. Feb 28th, 2024

Punjab News : युवक का कत्ल कर लाश बोरे में भरकर नाले में फेंकी, इधर 12वीं मंजिल से गिरकर युवक की मौत

ByCreator

Dec 10, 2023    150812 views     Online Now 458

मोहाली। पंजाब के मोहाली जिले में दो अलग-अगल मामले में दो युवकों की मौत हाे गई है. पहले मामले में एक युवक की हत्या कर पहले उसे एक बड़े बोरे में पैक किया. फिर बोरे को एयरपोर्ट रोड पर स्थित टीडीआई पुल के नीचे नाले में फेंक दिया. मृतक की पहचान जोगिंदर सिंह के रूप में हुई है. इस मामले में बलौंगी थाना पुलिस ने ऊना के पारस के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है.

murder

बताया जा रहा है कि पारस को जोगिंदर के कुछ पैसे चुकाने थे. इसी बात पर झगड़ा हुआ था. मोहित ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसका भाई जोगिंदर सिंह बलौंगी में फास्ट फूड की दुकान चलाता है. भाई ने बताया था कि उसकी दुकान पर पारस आता है और परेशान करता है. कुछ दिन पहले पारस दुकान से इंडक्शन कुकर, एडॉप्टर तथा अन्य सामान उठाकर ले गया था. 7 दिसंबर की दोपहर जोगिंदर यह कहकर गया था कि वह पारस से अपना सामान लेने जा रहा है. इसके बाद उसकी मौत की खबर मिली.

12वीं मंजिल से गिरने से युवक की मौत

वहीं, दूसरे मामले में मोहाली जिले के डेराबस्सी स्थित एसबीपी सोसाइटी में एक टावर की 12वीं मंजिल से गिरकर युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक की पहचान 18 वर्षीय अमोल बंसल, निवासी गली नंबर पांच, गुलाबगढ़ रोड, प्रीत नगर, डेराबस्सी के रूप में हुई है. घटना के बाद मृतक के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. उनका आरोप है कि उनके बेटे को एसबीपी के फ्लैट्स में बुलाया गया और उसकी हत्या कर दी गई. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Related Post

दर्दनाक हादसे में 2 युवतियों की मौत: धान से भरे ट्रक ने कुचला, कुछ दिन बाद होने वाली थी शादी
MP Morning News: लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में आज बड़ी बैठक, पीएम किसान उत्सव दिवस, सम्मान निधि की 16वीं किस्त होगी जारी, भोपाल समेत छह शहरों में चलेंगी इलेक्ट्रिक बसें 
इन सांसदों का कट सकता है टिकट: लोकसभा चुनाव को लेकर कल दिल्ली में बड़ी बैठक, प्रत्याशियों के नामों पर लग सकती है मुहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL