• Tue. Jun 25th, 2024

यहां होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का गोरखधंधा, 5 महिलाएं समेत 4 गिरफ्तार – Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

ByCreator

Apr 11, 2023    150825 views     Online Now 395

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक जिस्मफरोशी का धंधे का पर्दाफाश हुआ है. यहां पुलिस ने होटल यू-बिन से 5 महिलाओं, मैनेजर समेत 3 ग्राहक को गिरफ्तार कर लिया है. होटल में छात्राओं और दिल्ली से लड़कियों को बुकिंग पर बुलाया जाता था. उसके बाद ग्राहकों को लड़कियों के वाट्सएप पर फोटो और रेट भेजे जाते थे.

इसे भी पढ़ें: यूपी नगर निकाय चुनाव से जुड़ी खबर, पहले चरण का आज होगा नामांकन

दरअसल, पूरा मामला टीपीनगर थाना क्षेत्र के वेदव्यासपुरी पुलिस चौकी का है. जहां चौकी से 50 मीटर की दूरी पर सुभारती मेडिकल कालेज के सामने यू-बिन होटल है. होटल में पुलिस ने छापा मारा तो होश उड़ गए. पुलिस ने होटल के अंदर से 5 युवतियां, मैनेजर शिवम निवासी शिकारपुर बुलंदशहर, इरफान, राजीव कुमार, रितिक को पकड़ा है.

इसे भी पढ़ें: शाइस्ता को नहीं मिलेगा टिकट, उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने मायावती के फैसले का किया स्वागत

बताया जा रहा है कि पूछताछ में सामने आया कि यह होटल राजेंद्र सिंह का है, जिसका संचालन किशनलाल कर रहे थे. पुलिस ने मुकदमे में होटल स्वामी और मैनेजर समेत सभी को आरोपी बनाया है. सीओ ने बताया कि प्रीति होटल में लड़कियों को बुलाती थी. आसपास के कालेजों और दिल्ली की लड़कियों को आर्डर पर बुलाया जाता था. ग्राहकों का वाट्सएप पर ग्रुप बना रखा है.

इसे भी पढ़ें: Gyanvapi Case: ज्ञानवापी से संबंधित ट्रांसफर एप्लीकेशन पर आ सकता है फैसला

See also  यह हीरो बाइक ख़रीदे सिर्फ 12,000 रूपए में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL