• Mon. Mar 4th, 2024

खून के रिश्ते का कत्लः मामूली विवाद पर बड़े भाई ने छोटे भाई की पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, हत्या की वजह जान आप भी रह जाएंगे हैरान…

ByCreator

Sep 11, 2022    150812 views     Online Now 419

CRIME NEWS: एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां महज गालियां देने पर बड़े भाई ने छोटे भाई की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. परिजन खून से लथपथ अवस्था में युवक को अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस का कहना है कि दोनों भाइयों के बीच नशे में विवाद हुआ था, जिसमें बड़े ने छोटे भाई की हत्या कर दी.

यह मामला यूपी के नरैनी थाना के शहबाजपुर गांव का है. इस मामले को लेकर मृतक की पत्नी का आरोप है कि आरोपी ने उसे कमरे में बंद कर दिया था और इसके बाद लकड़ी के पटले से मारकर पति की हत्या कर दी.आरोपी कुल्हाड़ी और डंडा लिए हुआ था. महिला का कहना है कि मेरे 3 बच्चे हैं. पहले कभी कोई विवाद नहीं था, न ही कोई बातचीत हुई थी. बताया जा रहा है कि मृतक मजदूरी करता था.

इस मामले में DSP नितिन कुमार ने कहा कि नरैनी थाने में सूचना मिली थी कि शहबाजपुर गांव में 2 सगे भाइयों में मामूली बात को लेकर विवाद हुआ था. दोनों शराब पिए हुए थे, जिसमें बड़े भाई ने छोटे भाई के सर पर लकड़ी से वार किया, जिसमें वह घायल हो गया. परिजन अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस मामले में मृतक के पिता की तहरीर पर केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है.

  • छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
  • मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
  • उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
  • लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
  • खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
  • मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL