• Tue. Apr 16th, 2024

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति की बढ़ सकती है मुसीबत, NCB ने दाखिल की चार्ज शीट – Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

ByCreator

Oct 29, 2022    150813 views     Online Now 351

BOLLYWOOD NEWS : कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की मुश्किल बढ़ सकती है. आज एनसीबी (NCB) ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के खिलाफ कोर्ट में चार्ज शीट पेश की है. बताया जा रहा है कि एनसीबी ने कोर्ट में 200 पेज की चार्जशीट दाखिल की गई है. इससे भारती की परेशानी एक बार फिर से बढ़ती नजर आ रही है.

सुशांत सुसाइट केस के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कई लोगों के घर छापेमारी की थी. छापेमारी के दौरान एमसीबी ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर से ड्रग भी मिले थे. एक ड्रग पेडलर ने भी भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का नाम लिया था. जिसकी वजह से भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को कुछ दिन जेल भी बिताने पड़ा था.

अब चार्जशीट दाखिल होने के बाद जल्द ही भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ड्रग केस की सुनवाई शुरू कर दी जाएगी. ऐसे में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. फिलहाल भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया जमानत पर बाहर चल रहे हैं. मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 15,000 रुपये की सुरक्षा राशि लेकर भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को जमानत दी थी.

बता दें, एनसीबी (NCB) ने साल 2020 में जब भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर छापा मारा था. इस दौरान उनके घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया था. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने कबूला था कि वो ड्रग्स का सेवन करते हैं. जिसके बाद भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया पर एनडीपीएस अधिनियम की धारा 20 (बी) (ii) (ए) (छोटी मात्रा में दवाएं शामिल हैं) और 8 (सी) (दवाओं का कब्जा) समेत 27 (दवाओं की खपत) के तहत मामला दर्ज किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL