• Sat. Jun 15th, 2024

जबलपुर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में नशीले इंजेक्शन (Drug Injection) का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। नशे के इंजेक्शन बेचने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपियों के कब्जे से 140 नग नशीले इंजेक्शन के साथ भारी मात्रा में सिरिंज बरामद की गई है। मामला रांझी थाना अंतर्गत बापू नगर इलाके का है।

जानकारी के मुताबिक, रांझी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी की बापू नगर इलाके में नशे का इंजेक्शन बेचने और खरीदने का काम जोरों पर चल रहा है। पुलिस को पता चला कि रांझी के बापू नगर इलाके में रहने वाले दुर्गेश उर्फ सोनू और विकास डेहरिया नशे के इंजेक्शन का कारोबार करते है।

MP Health Department Transfer: CMHO सहित कई अधिकारियों का तबादला, यहां देखें पूरी सूची…

सूचना के बाद पुलिस ने जाल बिछाया और दोनों आरोपियों को नशे के इंजेक्शन बेचते रंगे हाथ पकड़ा। आरोपियों के कब्जे से 140 नशीले इंजेक्शन, 70 सीरिंज समेत 1 हजार रुपए नगद बरामद किए। फिलहाल आरोपी के खिलाफ ड्रग्स कंट्रोल एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

हम आंखें बंद कर आपके कृत्य पर मोहर नहीं लगा सकते: हाईकोर्ट ने की तल्ख टिप्पणी, जानिए क्या है पूरा मामला ?

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

See also  CG BREAKING: स्कूली बच्चों से भरी बस में लगी भीषण आग, धू-धू कर जला वाहन, मचा हड़कंप, देखें VIDEO... - Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL