• Tue. Jun 6th, 2023

हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर से बड़ी खबर सामने आई है। शहर के सेंट्रल कोतवाली स्थित क्राइम ब्रांच थाने रविवार की सुबह अचानक आग भड़क उठी। बताया जा रहा है कि क्राइम ब्रांच के एसआई बलराम सिंह तोमर के केबिन में यह आग लगी है। आग लगने का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है, अंदेशा जाहिर किया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी होगी। इधर सूचना के बाद दमकल की टीम मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया है।  

MP Crime News: भू-माफिया दीपक जैन वृंदावन से गिरफ्तार, लंबे समय से चल रहा था फरार

आग से एक केबिन के अंदर रखा पूरा फर्नीचर और कम्प्यूटर सहित अन्य सामान जलकर खाक हो गया। जिस केबिन में आग लगी वहां कई गंभीर मामलों की फाइलें रखी थीं। ये डॉक्यूमेंट पूरी तरह से जलने की बात सामने आ रही है।

इंदौर में ED की रेड: उद्योगपति सुरेंद्र संघवी से जुड़े दीपक मद्दा के घर से 91 लाख कैश जब्त    

भू-माफिया दीपक मद्दा सहित कई गंभीर मामलों की जांच फाइल जलकर हुई खाक  

जिस केबिन में आग लगी वह एसआई बलराम सिंह तोमर का केबिन है। उन्होंने दीपक मद्दा सहित कई लोगों पर कार्रवाई की थी। बताया जाता है कि उनके कंप्यूटर में भी महत्वपूर्ण डाटा था। जो पूरी तरह नष्ट हो गया है। वहीं कुछ फाइलें भी जली हैं। जानकारी के मुताबिक यहां कैमरे लगे हुए हैं। जिसकी सीधी मॉनटरिंग DCP के पास कंट्रोल रूम में होती है। फिलहाल क्राइम ब्रांच के अफसर इस मामले में कुछ कहने से बच रहे हैं।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed