• Fri. Jul 19th, 2024

एमपीः यूरिया गड़बड़ी मामले में दोषियों पर गिरेगी गाज, बैठक में सीएम शिवराज ने दिए FIR के निर्देश

ByCreator

Sep 9, 2022    150821 views     Online Now 375

राकेश चतुर्वेदी,भोपाल। मध्यप्रदेश में यूरिया खाद वितरण में गड़बड़ी को लेकर सीएम शिवराज ने सख्त तेवर अपनाए हैं। सुबह 7 बजे सीएम निवास में हुई बैठक में उन्होंने दोषियों के खिलाफ एफआईआर के निर्देश दिए हैं। सुबह 7 बजे सीएम हाउस में हुई बैठक में प्रमुख सचिव कृषि, प्रमुख सचिव सहकारिता, प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री, एमडी मार्कफेड उपस्थित थे। बैठक में जबलपुर संभाग के कमिश्नर, आईजी, कलेक्टर, एसपी वीसी से जुड़े थे। बैठक में यूरिया वितरण की विस्तृत समीक्षा की गई।

बैठक में मुख्यमंत्री ने तत्काल एफआईआर कर दोषियों को गिरफ्तार करने कहा है। बैठक में जबलपुर संभागायुक्त ने बताया कियूरिया खाद के आवंटन की जिम्मेदारी कृभको की थी। 25 अगस्त को जबलपुर में 2600 मीट्रिक टन के रैक लगे थे। कृभको को बताया गया था- किस जिले को जाना है कितना आवंटन।

जबलपुर आयुक्त ने संभाग के जिलेवार आवंटन की जानकारी दी। कृभको निजी परिवहनकर्ताओं द्वारा विभिन्न जिलों में यूरिया की आपूर्ति करता है। 28 से 31 अगस्त के बीच यूरिया परिवहन हुआ था। लेकिन इन्हें जो स्थान बताए गए थे उनके स्थान पर यूरिया निजी स्थानों पर सप्लाई की गई।

मध्यप्रदेश में खुलेगी रोजगार की राह: विश्वविद्यालय और महाविद्यालय में ‘युवा सेल’ का होगा गठन, कुलपति होंगे संरक्षक, जानिए किसे क्या मिलेगी जिम्मेदारी ?

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

See also  स्वामी विवेकानंद जयंतीः CM शिवराज यंग अचीवर्स से प्रदेश के विकास पर चर्चा करेंगे, BJP युवा मोर्चा का मैराथन दौड़, युवा दिवस पर सामूहिक सूर्य नमस्कार - Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x
NEWS VIRAL