• Tue. Apr 16th, 2024

MP सड़क हादसा: दतिया में ट्रैक्टर पलटने से दो बच्चों की मौत, भोपाल में बस की टक्कर से आधा दर्जन घायल, दमोह में दो ट्रकों की भिड़ंत, दोनों चालक सुरक्षित, ग्वालियर में चलती कार में लगी आग

ByCreator

May 22, 2023    150825 views     Online Now 206

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के तीन अलग-अगल जिलों में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हैं। दतिया जिले में (Datia) में ट्रैक्टर पलटने से दो बच्चों की मौत हो गई। इधर राजधानी भोपाल (Bhopal) में बस चालक ने 4 गाड़ियों को टक्कर मार दी। हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। दमोह जिले में (Damoh) दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत से दोनों ड्राइवर केबिन में फंस गए थे जिसे रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया। शुक्र हैं कि दोनों की जान बच गई।

हादसे में दो बच्चों की मौत

रवि रायकवार, दतिया। जिले के इंदरगढ थाना के चीना बंबा ग्राम में बारातियों से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि अन्य चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस और एम्बुलेंस पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दोनों शवों का पंचनामा कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। बताया गया कि ट्रैक्टर सवार बराती सभी लोग थरेट से दरियापुर वापस लौट रहे थे, तभी चीना बंबा गांव के पास वाहन हादसे का शिकार हो गया। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम का मामले की जांच कर रही है।

बस ने गाड़ियों को मारी टक्कर

भोपाल में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां इंद्रपुरी में एक बस चालक ने करीब चार गाड़ियों को टक्कर मार दी। इस टक्कर से गाड़ियों में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए। जिसके बाद ड्राइवर ने बस खड़ी की तो क्लीनर बस लेकर भाग गया। इसकी सूचना ड्राइवर ने पुलिस को दी। आखिर में पिपलानी पुलिस ने चौराहे पर बस रुकवाकर क्लीनर को हिरासत में ले लिया। ड्राइवर लापरवाहीपूर्वक बस चला रहा था, जिसके चलते यह हादसा हुआ है।

दमोह-जबलपुर हाईवे में भीषण हादसा

बीडी शर्मा, दमोह। जिले में जबलपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया है। जहां दो ट्रकों की आमने सामने भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि दोनों ट्रकों के चालक केबिन में ही फंस गए। वहीं परिचालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही जबेरा थाना पुलिस और डायल 108 मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से ट्रक में फंसे चालकों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला। जिसके बाद दोनों ड्राइवरों और परिचालक को घायल अवस्था में जबेरा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। घटना जबेरा थाना क्षेत्र के सिंगरामपुर के पास की है।

चलती कार में लगी कार

भूपेंद्र सिंह, ग्वालियर। शहर के गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के सूर्य नमस्कार चौराहे में चलती कार में अचानक आग लग गई। आग लगते ही कार सवार लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई। आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई। दमकल की गाड़ी ने घटनास्थल पर पहुंची कर आग पर काबू पाया, लेकिन तबतक कार पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी थी। वाहन में आग लगने का कारण अभी तक चला नहीं चल पाया है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL