• Tue. Apr 16th, 2024

Accident: सड़क हादसे में बुझ गया घर का इकलौता चिराग, परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल, इधर कार पलटने से एक युवक की हुई मौत – Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

ByCreator

Apr 26, 2023    150819 views     Online Now 134

रवि रायकवार, दतिया/ संतोष राजपूत, शुजालपुर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ जिले में 15 वर्षीय छात्र की सड़क हादसे में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सौंप दिया है।

मानहानि मामले में दिग्विजय सिंह पर आरोप तय: हो सकती है 2 साल की सजा, राज्यसभा सदस्यता भी हो सकती है रद्द

जानकारी के अनुसार, शुभम राजपूत अपने गांव से तलेन किसी काम से आया था। वापस जाते समय बढ़बेली जोड़ के पास चार पहिया वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। घटना में शुभम गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शुभम अपने माता-पिता का एकलौता बेटा था। इस हादसे के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

दिग्विजय सिंह बोले- वोटर लिस्ट में गड़बड़ी करती है BJP: सेवादल के ट्रेनिंग सेशन में कहा- बीजेपी नेता बनकर काम कर रहे BLO, आप लोगों को विशेष ध्यान देना होगा

दतिया में तेज रफ्तार का कहर सामने आया है। यहां एक हाई स्पीड कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतरकर पलट गई। इस हादसे में एक 1 की मौत हो गई, वहीं 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी झांसी जिले के मऊरानीपुर के बताए जा रहे हैं। कार में सवार होकर रतनगढ़ जा रहे थे। तभी दतिया जिले के धीरपुरा थाना क्षेत्र में यह हादसा हो गया।

सागर में बागेश्वर सरकार की कथा: दिव्य दरबार में उमड़ी लाखों की भीड़, 25 से अधिक भक्तों की अर्जी हुई स्वीकार

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL