• Mon. Mar 4th, 2024

सदन में कुर्ता फाड़ पॉलिटिक्स: कांग्रेस विधायक पांचीलाल मेढा ने BJP पर कपड़े फाड़ने के लगाए आरोप, उमाकांत बोले- कांग्रेस कर रही ड्रामेबाज़ी, असल जान का खतरा मुझे

ByCreator

Sep 15, 2022    15088 views     Online Now 498

शब्बीर अहमद/अमृतांशी जोशी,भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा का 5 दिन दिवसीय सत्र तीसरे दिन ही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. विपक्ष के भारी हंगामे के बीच बिना चर्चा के बजट और 11 संशोधन विधेयक पास कर दिए गए. जिसके विरोध में कांग्रेस विधायक पांचीलाल मेढा ने अपने कपड़े फाड़ लिए. इससे पहले विधानसभा के बाहर उनके आंसू छलक गए थे. कैमरे के सामने विधायक रो पड़े थे. सदन में कुर्ता फाड़ने को लेकर सियासत शुरू हो गई है.

EXCLUSIVE VIDEO: आदिवासियों को सुविधाएं नहीं देने पर रो पड़े कांग्रेस विधायक, बीजेपी MLA से बताया जान का खतरा, कल उमाकांत शर्मा से हुई थी झूमाझटकी

बीजेपी विधायकों पर पकड़ा फाड़ने का आरोप

कांग्रेस विधायक पांचीलाल मेढा फटे पकड़े पहने ही विधानसभा से बाहर निकले. उन्होंने मीडिया के सामने बयान देते हुए बीजेपी विधायकों पर गंभीर आरोप लगाए. पांचीलाल ने कहा कि मेरे कपड़े बीजेपी विधायकों ने फाड़े है. आदिवासी विधायकों के साथ आज सदन में गलत हुआ है. मेरे जान को खतरा है. मुझे सुरक्षा चाहिए.

MP Assembly: विधानसभा में हंगामे के बीच 9 हजार 784 करोड़ से अधिक का सप्लीमेंट्री बजट पास, जानिए किस योजना के लिए मिले कितने करोड़ ?

कांग्रेस कर रही ड्रामेबाज़ी, असल जान का खतरा मुझे- उमाकांत

बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ़ ड्रामेबाज़ी कर रही है. असली जान का ख़तरा तो मुझे है. मुझे कांग्रेस के तमाम नेताओं से जान का ख़तरा है. मेरे परिवार को कांग्रेस के नेता नुक़सान पहुंचा सकते हैं. जब ये सदन के अंदर कॉलर पकड़ सकते हैं, तो बाहर तो उनके हौसले और बुलंद होंगे. मैं माग करता हूं कि मुझे सुरक्षा दी जाए. कांग्रेस को कोई डर नहीं है. वो अध्यक्ष के सामने ही हमलावर हो जाते हैं.

MP Assembly: सदन में बिना चर्चा के बजट और 11 संशोधन विधेयक पास, विरोध में कांग्रेस विधायक ने अपने कपड़े फाड़े, 5 दिन का सत्र 3 दिन में अनिश्चितकाल के लिए स्थगित

पोषण आहार और सत्र खत्म करने की राज्यपाल से करेंगे शिकायत

इधर राज्यपाल मंगूभाई पटेल से कांग्रेस विधायक मुलाकात करेंगे. कांग्रेस विधयाकों का एक प्रतिनिधिमंडल राजभवन जाएगा. पोषण आहार और विधानसभा जल्द खत्म करने की शिकायत राज्यपाल से करेंगे. राज्यपाल को कांग्रेस ज्ञापन सौंपेंगी. शाम 5 बजे नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस विधायक राजभवन जाएंगे.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

  • छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
  • उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
  • लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
  • खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
  • मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL