• Sat. Jun 15th, 2024

राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। कर्नाटक में हो रहे विधानसभा चुनाव के बाद प्रधानमंत्री मोदी एक बार फिर मध्य प्रदेश का दौरा करेंगे। इससे पहले मोदी एमपी में विंध्य दौरे पर आए थे, वहीं अब बुंदेलखंड दौरे पर आने वाले है। बता दें कि इसी साल प्रदेश में विधान सभा चुनाव होने है। ऐसे में पीएम मोदी चुनावी तैयारियों पर पूरा फोकस करने वाले है। इसी के चलते जून माह में फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा प्रस्तावित है। मोदी का दौरा इस बार बुंदेलखंड के सागर जिले में होना है। जिसकी तैयारियां अभी से शुरू कर दी गई है।

अस्पताल प्रबंधन की बड़ी लापरवाही: खुले आसमान में प्रसूता ने नवजात को दिया जन्म, न स्ट्रेचर मिला न ही वार्ड बॉय 

पीएम मोदी जून माह में सागर जिले के बीना में सभा करने के लिए आने वाले हैं। राज्य सरकार के निर्देश पर भाजपा के स्थानीय पदाधिकारियों और स्थानीय जिला प्रशासन ने पीएम मोदी की सभा की तैयारियां शुरू कर दी है। पीएम मोदी के बीना आने की फाइनल तारीख अभी तय नहीं हुई है पर यह तय हो गया है कि जून माह में उनकी सभा बीना में कराई जाएगी। पीएम यहां बीना रिफायनरी एक्सटेंशन कार्यक्रम में आधारशिला रखने के लिए आने वाले हैं।बीना रिफायनरी द्वारा 45 हजार करोड़ रुपए का निवेश यहां किया जा रहा है। जिससे 2 हजार लोगों को सीधा रोजगार मिलेगा। इसके लिए बीना रिफायनरी के अफसरों ने भी तैयारियां शुरू कर दी है। पीएम के इस कार्यक्रम के मद्देनजर सीएम शिवराज सिंह चौहान सागर जिले के दौरे पर भी जाने वाले हैं।

See also  नौकरी से आ गए तंग तो शुरू करें कार्डबोर्ड बॉक्स

CM शिवराज से मिले नाराज हिम्मत कोठारी और सत्यनारायण: सत्तन बोले- मैंने कभी टिकट नहीं मांगा, दीपक जोशी पर कहा- पिता के सुकर्मों को कुकर्मियों के बीच जाकर रख दिया

बता दें कि इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी 1 अप्रैल को भोपाल आए थे। इसके बाद अप्रैल में ही वे रीवा में राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे और अब 1 माह के अंतराल के बाद जून में उनका बुंदेलखंड का दौरा है। राजनीतिक विश्लेषकों के अनुसार चुनाव के पहले पीएम मोदी प्रदेश के सभी क्षेत्र में सभाएं करके पार्टी के पक्ष में माहौल बना रहे हैं। 

modi

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL