• Wed. Feb 21st, 2024

व्यकंटेश द्विवेदी, सतना/पुष्पलेश द्विवेदी, सिंगरौली। मध्यप्रदेश के सतना जिले में खेल खेल में टेलीविजन स्टंट पूरा करने की कोशिश में एक नाबालिग मासूम की जान चली गई। इधर सिंगरौली जिले में जन्मदिन का केक ले जा रहे बाइक सवार भाई, बहन और चाची को स्कार्पियो ने टक्कर मार दी। हादसे में भाई की मौके पर ही मौत हो गई।

सतना जिले के रामनगर के कर्रा गांव में 10 वर्षीय मासूम नाबालिग बच्ची कृष्णा कुशवाहा पड़ोस में टीवी देखने के लिए गई थी। टीवी सीरियल देखने के बाद घर आई और अपने सूने घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या का स्टंट करने कोशिश करने लगी। मासूम बच्ची ने पहले छत से रस्सी का फंदा बनाकर झुलाया, फिर कुर्सी में चढ़कर रस्सी के फंदे को अपने गले में लगाया और कुर्सी को पैर से धकेल दिया। जिससे टीवी सीरियल का स्टंट असलियत में बदल गया और फांसी लगने से मासूम बच्ची की मौत हो गई।

MP में चाचा ने की 2 सगे भतीजों की हत्या: पुरानी रंजिश में दोनों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा, अस्पताल में मौत

आपको बता दें कि मृतिका के पांच भाई बहन है। मृतिका कृष्णा कुशवाहा तीसरे नंबर की बहन थी। घटना के वक्त घर मे कोई नही था। गरीब पिता राजेश कुशवाहा और मां धान रोपा मजदूरी करने खेत गई थी। जब दोपहर में मां घर आई तो यह नजारा देख उसके होश उड़ गए। मां की चीख-पुकार और रोने की आवाज से पूरा गांव में जमा हो गया।

MP में आग का तांडव: सेनेटरी शोरूम के गोदाम में लगी भीषण आग, इधर बैटरी दुकान में शॉर्ट सर्किट से लाखों का सामान जलकर राख

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की बारीकी से जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ कहने से बच रही है। वहीं इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। गांव के जनप्रतिनिधियों ने बताया कि मृतक बच्ची नादान थी, पड़ोस में टीवी सीरियल देखकर आई और इस दर्दनाक घटना को अंजाम दे दिया।

सिंगरौली जिले के सरई थाना क्षेत्र में भाईदूज के दिन बड़ा हादसा हो गया। यहां भाई का जन्मदिन मनाने के लिए केक लेकर घर जा रहे बाइक सवार भाई, बहन और चाची को स्कॉर्पियों ने टक्कर मार दी। इस हादसे में भाई की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसकी बहन और चाची को उपस्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। घटना धनौजा मंदिर के पास की है। मृतक और सभी घायल संकुल गन्नई प्राचार्य रामशरण साकेत के परिवार के बताए जा रहे है। फिलहाल सरई पुलिस दुर्घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Post

आईजी का इंस्पेक्शन: दरबार लगाकर आईजी ने पुलिसकर्मियों की समस्याएं सुनीं और समाधान का दिया आश्वासन, कानून व्यवस्था सुधारने के सख्त निर्देश…
बहू के Bedroom और Bathroom में ससुर ने लगाए Hidden Camera, फिर बनाने लगा Porn Video
भारत में बने ड्राइविंग लाइसेंस से इन देशों में चला सकते हैं गाड़ी, Foreign Trip से पहले जान लीजिए क्या है नियम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL