• Thu. Jun 13th, 2024

अजब-गजब! शादी के चार महीने बाद ही इस वजह से कह दिया तलाक, तलाक, तलाक, पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार… – Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

ByCreator

Mar 1, 2023    150817 views     Online Now 286

दिनेश द्विवेदी, कोरिया। निकाह के महज 4 महीने में तलाक दिए जाने का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. युवक ने अपनी पत्नी को महज इसलिए तलाक दे दिया, क्योंकि उसकी त्वचा रूखी-सूखी थी. मामला दर्ज होने के एक माह बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है.

मनेंद्रगढ़ में रहने वाली एक युवती का निकाह बीते वर्ष 9 सितंबर को आरडीए कॉलोनी बोरियाखुर्द रायपुर के रहने वाले मोहम्मद शमीम से हुआ था. निकाह के बाद युवती अपने शौहर के साथ रायपुर चली गई थी. निकाह के पहले ही युवती के परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों को बता दिया था कि युवती की त्वचा खुश्क है. लेकिन एक महीने साथ रखने के बाद मोहम्मद शमीम युवती को मायके में छोड़ कर चला गया.

इसके बाद बीते 17 जनवरी को मोहम्मद शमीम ने फोन पर ही तीन बार तलाक, तलाक, तलाक कहकर पत्नी को तलाक दे दिया. शमीम का कहना था कि युवती की त्वचा खुश्क रहती हैं, इसलिए वह दूसरा निकाह करेगा. महिला ने 2 फरवरी को मनेन्द्रगढ़ थाने में शिकायत की, जिस पर मनेन्द्रगढ़ पुलिस ने भादवि धारा 498 ए, मुस्लिम महिला विवाह पर अधिकारों की सुरक्षा अधिनियम 2019 की धारा 4 के तहत कार्रवाई करते हुए एक मार्च को मोहम्मद शमीम को रायपुर से गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें-

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
अच्छी खबर डांट इन की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

See also  Lok Sabha ELection 2024: पिछले चुनाव में एक सीट पाने वाली कांग्रेस क्या इस बार दिखा पाएगी दम, BJP बोली- उनके पास तो प्रत्याशी ही नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL