• Thu. Jun 13th, 2024

भिंडी, मक्का की बाड़ी में कर रहा था गांजे की खेती

ByCreator

Sep 11, 2022    150820 views     Online Now 415

गौरव जैन, गौरेला-पेन्ड्रा-मरवाही: जिले में गांजे के खिलाफ लगातार कार्रवाई हो रही है. इसी बीच एक नया किस्म का मामला मरवाही के पास बदरोड़ी गांव से सामने आया है. यहां गांजे की तस्करी नहीं गांजे की खेती हो रही थी, लेकिन पुलिस ने गांजे के पौधों के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक आई कल्याण एलिसेला को जानकारी मिली. गांव बदरोड़ी के कुतलगड़ई बांधा के किनारे एक किसान बाबूलाल चिचमा व्यापक तौर पर अपने भिंडी और भुट्टा बाड़ी में छिपाकर बड़ी मात्रा में गांजा की खेती कर रहा है.

मरवाही पुलिस और साइबर सेल की टीम ने मौके पर पहुंच कर रंगे हाथ बाबूलाल को पकड़ा, जो कि भुट्टा बाड़ी में व्यापक तौर पर गांजे की खेती किया हुआ था.

नारकोटिक एक्ट के तहत आरोपी बाबूलाल चिचमा के भुट्टा बाड़ी से छोटे बड़े गांजा के कुल 350 पौधे कुल वजन 38.2 किलो जिसकी कीमत लगभग 2,00,000 रुपये के आसपास है. कोकड़ा टोला बदरोड़ी निवासी आरोपी बाबूलाल चिचमा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बता दें कि जिला गौरेला पेन्ड्रा मरवाही अवैध गांजे के परिवहन के लिए गांजा तस्करों के लिए कॉरिडोर जैसा बन चुका है. अंतर्राज्यीय जिला होने से पुलिस विभाग की सक्रियता से गांजे और उसका अवैध व्यवसाय करने वालों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

रेप के लिए बुजुर्ग महिला का मर्डर: मालिश कराने आई थी, ‘हकीम’ ने मुंह में कपड़ा ठूंसकर किया दुष्कर्म, विरोध करने पर उतार दिया मौत के घाट

…आप महिला स्टाफ को मानसिक रूप से परेशान करते हैं.. अपनी आदतों में सुधार लाओ, नहीं तो अच्छा नहीं होगा… BMO को मिला धमकी भरा पत्र

See also  कर्मचारियों के लिए EPFO Higher Pension सर्कुलर जारी, अब सिर्फ़ इन्हें मिलेगी ज़्यादा पेंशन

MP Big Breaking: उज्जैन में गणेश विसर्जन जुलूस पर पथराव, जुलूस में शामिल 6 से अधिक लोग घायल, मूर्ति भी खंडित, घर की छत से ईंट और पत्थर बरसाने का VIDEO देखें

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL