• Thu. Jun 13th, 2024

काफी इंतजार के बाद खेसारी लाल का एल्बम

ByCreator

Sep 30, 2023    150821 views     Online Now 236

Khesari Lal New Album : लंबे इंतजार के बाद भोजपुरी के दबंग स्टार खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav ) का एक एल्बम सॉन्ग रिलीज हो गया है ! खेसारी लाल का ये गाना ऐसा था कि इंटरनेट पर आते ही धूम मचाने लगा। महज 1 घंटे के अंदर इस गाने ( Bhojpuri Song ) को करीब सत्तर हजार लाइक्स मिल चुके थे।

Khesari Lal New Album


Khesari Lal New Album

Khesari Lal New Album

खेसरी लाल के इस गाने को खेसरी लाल ( Khesari Lal Yadav ) और शिल्पी राज ने गाया है। इस गाने का नाम है बिहार में होई। बिहार में होई गाना ( Bhojpuri Song ) काफी सुपरहिट होने वाला है और लोग इसे बार-बार सुनेंगे। इस गाने को इस तरह से बनाया गया है कि एक बार सुनने के बाद इसे दोबारा सुनने का मन करता है।

Khesari Lal Yadav Shweta Mahara Song

भोजपुरी गाने ( Bhojpuri Song ) बिहार में होई में आपको यादव के साथ श्वेता मेरा देखने को मिलेगी। इस भोजपुरी गाने में खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav ) कहते हैं कि तुम पीली साड़ी कब पहनोगी। ऐसा लगेगा मानों बगीचे में केवड़ी हो। आदमी कहाँ सोयेगा? इस पर श्वेता मेहरा का कहना है कि शादी बिहार में ही होगी।

खेसरी लाल यादव शिल्पी राज गाना

खेसरी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav ) और शिल्पी राज का यह सुपरहिट गाना खेसरी म्यूजिक वर्ल्ड नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। खेसरी म्यूजिक वर्ल्ड चैनल ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन से भी जुड़ा है जिसका कॉन्ट्रैक्ट खेसरी लाल यादव के साथ है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खेसारी लाल यादव सितंबर 2025 तक सिर्फ ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन और उससे जुड़ी कंपनियों को ही गाने ( Bhojpuri Song ) दे सकते हैं।

See also  बड़ा हादसा : मूर्ति विसर्जन के दौरान ट्रक ने लोगों को कुचला, हादसे में 2 की मौत, 3 गंभीर

यूट्यूब डेटा के मुताबिक बिहार में होई गाने ( Bhojpuri Song ) को 1 घंटे में करीब सत्तर हजार लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं यूट्यूब पर गाने के व्यूज अभी अपडेट नहीं हुए हैं। 1 घंटे बाद इस गाने पर व्यूज सड़सठ हजार के करीब हैं। बिहार में होई गाने को अखिलेश कश्यप और दीपक मतलबी ने लिखा है। इस गाने ( Khesari Lal Yadav ) का म्यूजिक गोलू गुलजार ने दिया है।

Amrapali Dubey Romance : आम्रपाली को कमरे में बंद करके निरहुआ कर रहे ये काम, बाहर भी नहीं आने दे रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL