• Thu. Jun 13th, 2024

रायपुर. अच्छी खबर डांट इन की खबर का एक फिर असर हुआ है. अच्छी खबर डांट इन ने सांकरा से सिलतरा तक सिक्स लाइन ओर सिक्स लाइन की सर्विस रोड पर अवैध पार्किंग की वजह से आए दिन हो रहे हादसे की खबर प्रमुखता से प्रकाशित किया था. जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जिला रायपुर प्रशांत कुमार अग्रवाल के निर्देश पर पुलिस ने शहर से होकर गुजरने वाले रिंग रोड और सर्विस रोड पर लापरवाही पूर्वक, अवैध रूप से नो-पार्किंग में खतरनाक ढंग से खड़े 300 से अधिक वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की है.

बता दें कि, यातायात पुलिस और स्थानीय थाना प्रभारी ने संयुक्त रूप से अभियान चलाकर 347 वाहन चालकों के खिलाफ मोटरयान अधिनियम के तहत नो-पार्किंग में खड़े वाहनों का चालान काटा है. साथ ही 23 वाहन चालकों पर धारा 283 के तहत मामला दर्ज कर वाहन जब्त किया है.

दरअसल, यातायात पुलिस रायपुर सुगम यातायात व्यवस्था बनाए रखने और सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए शहर के भीतर प्रमुख मार्गों और शहर से होकर गुजरने वाले रिंग रोड में नो-पार्किंग में खड़ी वाहनों के खिलाफ लगातार अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है, जिसके परिणाम स्वरूप शहर में सुगम यातायात व्यवस्था संचालित हो रहा है.

See also  मतदाता जागरूकता रैली: कलेक्टर ने तख्ती लेकर लोगों को किया जागरूक, शत-प्रतिशत वोटिंग की दिलाई शपथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL