• Thu. Mar 23rd, 2023

प्रेमी के घर धरने पर बैठी प्रेमिका : शादी से इंकार कर युवक फरार, दो साल से चल रहा था अफेयर

ByCreator

Sep 9, 2022

एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी के घर के दरवाजे पर धरना दे दिया है. दरअसल, प्रेमी युवती से शादी से इंकार कर अपने घर से फरार हो गया. अब प्रेमिका उसके घर के बाहर बैठकर उसका इंतजार कर रही है. युवती ने बताया कि प्रेमी ने उससे शादी का वादा किया था, लेकिन उसने अपने घरवालों के दबाव में मना कर दिया है.

यह मामला यूपी के कुशीनगर का है. प्रेमिका सुबह से ही युवक के घर के बाहर बैठी है. प्रेमी से शादी करने के लिए अड़ी है. वहीं, पुलिस का कहना है कि दोनों ही बालिग हैं. युवक की मां को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है. एसएचओ पटहेरवा अखिलेश सिंह ने कहा कि युवती के धरने की खबर पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. फिलहाल दोनों को थाने बुलाया गया है. दोनों ही बालिग हैं. अगर दोनों शादी के लिए राजी हैं तो ठीक है, अन्यथा की स्थिति में तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

पटहेरवा थाना क्षेत्र के बनकटा बाजार में दो सालों से युवक-युवती का प्रेम प्रसंग चल रहा है. प्रेमी के शादी से इंकार के बाद प्रेमिका शुक्रवार सुबह चार बजे से ही प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठ गई. सुबह जब युवक के घरवालों ने दरवाजा खोला तो पाया कि युवती दरवाजे पर बैठी थी. उसको देखते ही युवक के घरवालों ने दरवाजा बंद कर लिया. घरवाले किसी से बात भी नहीं कर रहे हैं. वे घर के अंदर ही हैं.

कल युवक के घर युवती ने किया था हंगामा
गुरुवार शाम चार बजे भी युवती (21) अपने प्रेमी विनय जायसवाल (23) के घर पहुंच गई थी. वहां जाकर विनय से मिलने की बात कही, लेकिन विनय घर पर नहीं था. युवती प्रेमी से मिलने की बात पर अड़ गई. इतना ही नहीं, युवती ने कहा कि जब तक युवक उससे शादी नहीं करेगा, वह घर से नहीं जाएगी. यह हंगामा करीब तीन घंटे तक चलता रहा. इस बीच परिजनों ने युवती को जाने को कहा, लेकिन वह नहीं मानी. फिर परेशान होकर प्रेमी के घरवालों ने पुलिस बुलाया. पुलिस युवती को करीब सात बजे थाने लेकर गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *