• Mon. Apr 15th, 2024

Argentina Fan Topless FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मैच अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच कतर के लुसैल आइकोनिक स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में अर्जेंटीना ने पेनल्टी शूटआउट में फ्रांस को 4-2 से हराकर खिताब अपने नाम किया. इस जीत के बाद से पूरा अर्जेंटीना जीत की खुशी में डूबा हुआ है. अर्जेंटीना के फैंस में जश्न का माहौल है, लेकिन इस मैच के दौरान अर्जेंटीना के एक फैन ने कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे.

LIVE मैच में अर्जेंटीना की फैन हुई टॉपलेस

इस फाइनल मैच का नतीजा पेनल्टी शूटआउट से तय हुआ. पेनल्टी शूटआउट के दौरान जब अर्जेंटीना के गोंजालो मोंटिल ने गोल किया तो पूरे स्टेडियम में बवाल मच गया. इसी बीच स्टेडियम में जब फैन्स की तरफ कैमरा घूमा तो हर कोई हैरान रह गया.

दरअसल, इस गोल के बाद अर्जेंटीना की एक फैन टॉपलेस हो गई, उनके हाथ में अर्जेंटीना की जर्सी भी नजर आई. इस घटना को देखकर स्टेडियम और टीवी पर मैच देख रहे फैंस दंग रह जाएंगे. इस घटना का वीडियो और कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. हालांकि, इस फैन को अपने कपड़े उतारकर सेलिब्रेट करना महंगा पड़ सकता है.

कतर में फैन को हो सकता है टॉपलेस

फीफा विश्व कप के इतिहास में यह पहली बार हुआ है कि टूर्नामेंट का आयोजन किसी अरब देश में किया गया. टूर्नामेंट से पहले कतर ने एक बड़ा नियम बनाया था, जिसमें कहा गया था कि कतर में महिलाएं ऐसे कपड़े नहीं पहन सकतीं, जिसमें उनका शरीर ज्यादा नजर आता हो यानी एक्सपोज हो.

ऐसे कपड़े पहनने से जेल की सजा भी होती है. पुरुषों के संबंध में भी नियम-कायदे बनाए गए थे. पुरुष क़तर में ऐसे जीन्स पहनकर नहीं घूम सकते जो उनके घुटनों को नहीं ढकते, लेकिन इस फैन ने इन नियमों के खिलाफ जाकर सारी हदें पार कर दी.

अर्जेंटीना तीसरी बार चैंपियन बना

अर्जेंटीना ने तीसरी बार फीफा विश्व कप ट्रॉफी जीती. इससे पहले वह 1978 और 1986 में यह चमचमाती ट्रॉफी जीत चुके हैं. इसी के साथ अर्जेंटीना की टीम ने 36 साल बाद फीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी पर कब्जा किया है.

इस फाइनल मुकाबले में अर्जेंटीना की जीत के सबसे बड़े हीरो लियोनेल मेसी रहे. मेसी ने फाइनल में दो गोल किए और पेनल्टी शूटआउट में भी गोल किए. वहीं, चैंपियन अर्जेंटीना ने 18 कैरेट गोल्ड और 42 मिलियन डॉलर यानी करीब 347 करोड़ रुपये की चमचमाती ट्रॉफी जीती.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL