• Tue. Jun 25th, 2024

स्कूल में गंदा काम : शिक्षक-शिक्षिका कर रहे थे अश्लील हरकत, छात्रों ने बनाया Video, अब हो रहा वायरल

ByCreator

Sep 8, 2022    150835 views     Online Now 178

Viral Video. सरकारी स्कूल के शिक्षक-शिक्षिका की जो हरकत सामने आई है, उससे बच्चो पर बुरा असर ही होगा. प्राथमिक स्कूल में एक शिक्षक और शिक्षका अश्लील हरकत करते पकड़े गए हैं. छात्रों ने मोबाइल से इसका वीडियो बना लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

यह शर्मनाक मामला बिहार के शेखपुरा का है. सिरारी ओपी के प्राथमिक स्कूल का है. जब लोगों ने शिक्षक-शिक्षिका को स्कूल में अश्लील हरकत करते देखा तो उन्होंने इस करतूत की वीडियो बना ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. शिक्षकों की करतूत उजागर होने के बाद अब लोग उन्हें बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं. वहीं, शेखपुरा के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी अश्विनी कुमार ने बताया कि स्कूल में शिक्षक और शिक्षिका अप्राकृतिक कार्य करते पकड़े गए हैं. इससे जुड़ा आवदेन मिला है और जल्द से जल्द इसपर कार्रवाई की जाएगी.

गांव वालों का आरोप है कि स्कूल की छत पर शिक्षक और शिक्षिका को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया है. जिला के सदर प्रखंड अंतर्गत सिरारी ओपी के एक गांव में सरकारी स्कूल के शिक्षक-शिक्षिका के आपत्तिजनक आचरण को लेकर बुधवार को गांव में पंचायत लगी. पंचायत में प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी अश्विनी कुमार सिंह भी शामिल हुए. इसमें मुखिया और बाकी पंचायत प्रतिनिधि भी शामिल हुए. बैठक में ग्रामीणों ने स्कूल के उक्त शिक्षक-शिक्षिका के वायरल वीडियो को लेकर गहरी आपत्ति जताई और दोनों को सेवा से हटाने की मांग शिक्षा पदाधिकारी के समक्ष रखा.

इसे भी पढ़ें – रिश्ते शर्मसार : भाई ने बहन का किया रेप, बनाया अश्लील Video, फिर कर दिया सोशल मीडिया पर Viral

See also  Congress का प्लान भाजपा का ऐलान ! चीतों को लेकर हो रही सियासत, कांग्रेस बोली- हमारी सरकार ने बनाया था 'प्रोजेक्ट चीता'...

प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ने बताया स्कूल में दोनों शिक्षक-शिक्षिका का आपत्तिजनक स्थिति में ग्रामीणों ने वीडियो बना लिया था. यह घटना सोमवार को शिक्षक दिवस के दिन की बताई गई है. शिक्षक-शिक्षिका की इस आपत्तिजनक आचरण को लेकर स्कूल में सोमवार से तालाबंदी है. शिक्षा पदाधिकारी ने बताया ग्रामीणों की मांग पर दोनों शिक्षक-शिक्षिका को उक्त विद्यालय से हटाने की कार्यवाई शुरू कर दी गई है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL